Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

इंदिरा गांधी की प्रतिमा पर विक्षिप्त महिला ने डाला बुर्खा, कांग्रेसियों ने जमकर काटा हंगामा

देव श्रीवास्तव/लखीमपुर खीरी। 
गोला नगर में बने इंदिरा पार्क में सोमवार की सुबह पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की प्रतिमा पर पडे़ बुर्खे को देख कर कांग्रेसी आक्रोशित हो गए और उन्होंने जमकर हंगामा काटा। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे गोला कोतवाल ने साफ सफाई करा कर प्रतिमा को पुनः माला पहना कर मामला शांत कराया।
बताते चले कि गोला में सदर चौराहे पर बने इंदिरा पार्क में पूर्व प्रधानमंत्री इंद्रागाँधी की प्रतिमा लगी है। सोमवार को सुबह एक मानसिक रूप से विक्षिप्त महिला पहुंच गई और चबूतरे पर चढ़कर प्रतिमा के मुंह पर बुर्खा बांध दिया और खुद प्रतिमा के नीचे बैठ कर जोर-जोर से शोर मचाने लगी। तभी वहां से निकल रहे राहगीरों की नजर उस पर पड़ी। जब लोगों ने मूर्ति पर बुर्खा बंधा देखा तो लोग देखते ही रह गए। इस बात की सूचना पाकर कांग्रेसी नेता भी वहां पहुंच गए और इस पर नाराजगी दिखाते हुए हंगामा करने लगे। इसी बीच किसी ने गोला पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पाते ही इंस्पेक्टर गोला भानुप्रताप सिंह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंच गए। उन्होने चौराहा ड्यूटी पर तैनात पुलिस कर्मी को जमकर फटकार लगाई, साथ ही कांग्रेसजनों को समझा बुझाकर प्रतिमा की अच्छी तरह से धुलाई करवा कर इंस्पेक्टर ने प्रतिमा को माला पहनाकर मामला शांत किया।