Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अभी-अभी: कांग्रेस के इस बड़े नेता को पुलिस ने किया गिरफ्तार

raoकांग्रेस नेता हनुमंत राव को पुलिस के साथ दुर्व्यवहार करने के मामले में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया था। FIR के खिलाफ प्रोटेस्ट पर बैठे हुए हनुमंत राव को प्रदर्शन के दौरान ही हिरासत में ले लिया गया।

अभी अभी हैदराबाद से खबर आ रही है। खबर ये है कि कांग्रेस नेता हनुमंत राव को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। दरअसल, पुलिस के साथ दुर्व्यवहार करने के मामले में उनके खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया था। हैदराबाद पुलिस ने हनुमंत राव को गोद में उठाते हुए तस्वीरों में दिख रहे हैं। उन पर दुर्व्यवहार मामले पर FIR दर्ज किया गया था।

अब पुलिस उन्हें अपनी हिरासत में ले ली है। गौरतलब है कि कांग्रेस नेता हनुमंत राव के खिलाफ हैदराबाद के सैफाबाद थाने में मामला दर्ज किया है। उन पर सरकारी कामकाज में बाधा उत्पन्न करने का आरोप लगा है। इसके ठीक उलट राव ने तेलंगाना पुलिस पर आरोप लगाया है कि उन्हें जानबूझकर प्रेस कांफ्रेंस करने की इजाजत नहीं दी गई।
हनुमंत राव ने मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव पर तानाशाही रवैया अपनाने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि उन्हें अपनी बात रखने का मौका नहीं दिया गया। मैं चाहता था कि सरकार आम लोगों के साथ किस तरह का व्यवहार कर रही है, उसे सामने रखूं। उनका तानाशाही रवैया हर दिन बढ़ता ही जा रहा है। मैंने किसी के साथ बदतमीजी नहीं की। सरकार आम लोगों की आवाज दबाने का प्रयास कर रही है। 
अचानक से जैसे ही हमने कार्यक्रम शुरू करना चाहा, सर्किल इंस्पेक्टर ने मुझे रोक दिया। कोई कारण भी नहीं बताया। राव ने कहा कि सीएम जनता की आवाज को दबा नहीं सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.