Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

अखिलेश यादव के निर्देश पर ‘टीपू’ से मिलने पहुंचे सपा नेता

लखनऊ आगरा एक्सप्रेस वे पर जन्मे टीपू और उसके परिवारवालों को बधाईयां देने वालों में सबसे ज्यादा सपा नेता शामिल हैं। समाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी टीपू से मिलने उसके घर जा सकते हैं। मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डा. मुन्ना अल्वी ने मंगलवार को लखनऊ के डफरिन अस्पताल पहुंचकर टीपू के माता-पिता को बधाई दी।
बीते गुरुवार की रात उन्नाव के ग्राम हयातनगर भौरा निवासी शिवपाल सिंह यादव की पत्नी मीरा यादव ने एक्सप्रेस वे की हवाई पट्टी पर एक बेटे को जन्म दिया था। इन्होंने बेटे का नाम टीपू रखा था। जुड़वा बहनें यहां के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में जन्मी थीं। तीनों बच्चों को लखनऊ के डफ रिन हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देश पर मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डा. अल्वी डफ रिन अस्पताल पहुंचे। उन्होंने टीपू के मां-बाप को बधाई दी। साथ ही आईसीयू में भर्ती टीपू की बहन का  हालचाल लिया। डॉ. अल्वी ने बताया कि पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी टीपू के पिता शिवपाल सिंह यादव को बधाई देने आ सकते हैं।