यह सेक्स सीडी जिसने बदल दी मिस जम्मू की पूरी जिंदगी

साउथ इंडियन फिल्मों में काम कर चुकी अनारा गुप्ता इनदिनों भोजपुरी फिल्मों में व्यस्त हैं। अनारा उस वक्त चर्चा में आई थी जब उन्होंने मिस जम्मू का खिताब जीता था। बाद में उनकी एक सेक्स सीडी भी वायरल हो गई थी।img_20170106140351

लम्बे वक्त तक इस सीडी की वजह से उन्हें कानूनी कार्रवाई का सामना करना पड़ा। हालांकि बाद में कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया। अनारा आजकल फिर चर्चाओं में हैं। दरअसल, भोजपुरी फिल्मों से ब्रेक लेने के काफी वक्त बाद वे ‘मिलन संजोग’ नाम की फिल्म से वापसी कर रही हैं।

अनारा 2001 में मिस जम्मू चुनी गई थी। सेक्स टेप के चलते अनारा रातों रात चर्चाओं में आ गई थी। घटना के बाद अनारा को उनकी मां और 3 भाइयों के साथ अरेस्ट किया गया था। वीडियो की हैदराबाद में फॉरेंसिक जांच करवाई गई, जिसमें पाया गया कि उसमें दिख रही लड़की अनारा नहीं है, जबकि चंडीगढ़ में हुई जांच में इससे उलट नतीजे आए।

2005 में ये केस जम्मू और कश्मीर हाईकोर्ट ने बंद कर दिया था। हालांकि इसी सीडी की वजह से अनारा को काफी सुर्खियां मिली और उनकी कहानी पर फिल्म भी बनी।
 
 अनारा ने साल 2005 में खुद की जिंदगी पर बनी फिल्म “मिस अनारा” में काम किया, जिसे केके यादव ने प्रोड्यूस किया था।  फिल्म 2007 में रिलीज हुई, लेकिन इसे ज्यादा सफलता नहीं मिली। बॉलीवुड में सफल ना होने पर अनारा ने भोजपुरी फिल्मों की तरफ रूख किया। अनारा के मुताबिक, जब सीडी कांड हुआ था तब उनकी उम्र सिर्फ 16 साल थी। घटना के बाद वह डिप्रेशन में चली गई थी जिसके चलते दो बार सुसाइड अटैंप्ट भी किया था।
 
उन्होंने बताया कि उस दौरान उनकी मां का बहुत सपोर्ट मिला जिसके चलते आज वो नॉर्मल लाइफ जी रही हैं। अनारा की मां लेक्चरर हैं, जबकि पापा बिजनेसमैन हैं। वे तीन भाइयों की इकलौती बहन हैं। अनारा के मुताबिक, सीडी कांड के कुछ दिनों बाद अचानक एक दिन उनके घर फोन आया कि कुछ प्रोड्यूसर उनकी लाइफ पर फिल्म बनाना चाहते हैं। इसके बाद उनके पिता और भाइयों ने बात की और कहा कि यही मौका है लाइफ की सच्चाई को लोगों तक पहुंचाने का।
 
=>
loading...

You May Also Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *