Home / लाइफस्टाइल / 18+ / इन इरोटिक तरीकों से बढ़ा सकते हैं अपने पार्टनर की उत्तेजना

इन इरोटिक तरीकों से बढ़ा सकते हैं अपने पार्टनर की उत्तेजना

18+ डेस्क|

किसी भी रिलेशनशिप में इमोशनल और फिजिकल नजदीकियां जरूरी होती है। कई बार छोटी-छोटी बातें और एक-दूसरे के प्रति प्यार भरा व्यवहार रिश्तों को मजबूत बना देता है। कई बार ऐसी बातें जाने-अनजानें पार्टनर को ऑन भी कर सकती है। आइए, आपको कुछ ऐसे नॉन-सेक्शुअल तरीकों के बारे में बताते हैं जो पार्टनर को ऑन कर सकते हैं।

प्यार भरी बातें आपकी लव लाइफ में कमाल कर सकती हैं। कभी दिन के बीच में अपनी पार्टनर को फ्लर्ट भरा मैसेज भेज दें। इसके बाद आपके बीच रोचक बातें शुरू हो जाएंगी। अपनी पार्टनर को बताएं कि कैसे उसने आपकी जिंदगी स्पेशल बनाई है। हो सकता है घर पहुंचकर आपको भी कोई सरप्राइज मिल जाए।

Loading...

खुशबू की ताकत को कभी कम मत समझिएगा। अपनी पार्टनर की पसंद के कपड़े पहनकर और उनके पसंद का परफ्यूम लगाएं। आपको इसमें बस थोड़ा सा डर्टी टॉक्स का तड़का लगाना होगा और आप देखेंगे कि वो सेक्स के लिए तैयार हैं।

फर्स्ट डेट की एक्साइटमेंट और खुशी दोबारा नहीं मिल सकती है। ऐसे में अपनी पहली डेट को रीक्रिएट करना शानदार साबित होगा। उसी पार्क, होटेल, या थिअटर में दोबारा जाएं जहां आपकी पहली डेट हुई थी। एक बार फिर से वही ऑर्डर करें जो आपने तब खाया था। यहां आपको अपने रिश्ते पर गर्व होगा कि आप कहां से कहां तक आ गए हैं। यहीं पर फर्स्ट इंटरकोर्स को भी रीक्रिएट करने का प्लान बनाएं।

आपको अपने पार्टनर की फैन्टेसी के बारे में तो पता ही होगा। अगर नहीं है तो उनसे इस बारे में पूछे। फिर कभी अचानक इसपर बात करें। वह बिना आपके करीब आए नहीं रह पाएंगी।

Loading...

Check Also

ऐसे पहचाने कही आपका कॉन्डोम भी तो नहीं है एक्सपायर…

सेफ सेक्स के लिए आप कंडोम का इस्तेमाल करते हैं, लेकिन इसमें भी ध्यान रखना …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com