Saturday , April 4 2020
Home / राजनीति/चुनाव / योगी आदित्यनाथ ने कहा-मेरे दिल्ली आते ही केजरीवाल हनुमान चालीस पढ़ने लगे

योगी आदित्यनाथ ने कहा-मेरे दिल्ली आते ही केजरीवाल हनुमान चालीस पढ़ने लगे

 

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिल्ली में किराड़ी और पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार क्रमशः अनिल झा और रविंदर सिंह नेगी के समर्थन में मंगलवार को नुक्कड़ सभाओं को संबोधित किया।

This is Bhagwatha puran audiobook by Pocket FM. You can listen more of Bhagwatha puran clicking here.

योगी ने सभा में मौजूद जनता से भाजपा के पक्ष में मतदान करने की अपील की। उन्होंने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर तंज कसा कि उनके दिल्ली पहुंचते ही केजरीवाल हनुमान चालीसा का पाठ करने लगे। आगे देखिएगा एआईएमआईएम के प्रमुख आसदुद्दीन ओवैसी भी हुनमान भजन करते नजर आएंगे।

सीएम योगी ने कहा कि जब से मैं दिल्ली के अंदर पार्टी का चुनाव प्रचार करने आया हूं, तभी से केजरीवाल ने मेरी जनसभाओं को चुनाव आयोग के माध्यम से बैन कराने की मांग कर रहे हैं। वह मांग इसलिए कर रहे हैं कि मैं उनकी सरकार के पिछले पांच साल की नाकामियों को जनता के सामने गिना रहे हैं, क्योंकि केजरीवाल को सच बर्दाश्त नहीं है। उन्होंने हमेशा यहां की जनता से झूठ बोला है। केजरीवाल बातें तो दिल्ली के विकास की करते हैं, लेकिन उनकी सहानभूति देशविरोधी तत्वों के प्रति है।

उन्होंने दावा किया कि दिल्ली में भाजपा की सरकार बनने जा रही है, इसलिए केजरीवाल बौखलाए हुए हैं, क्योंकि विकास के इन फर्जी नमूनों को दिल्ली की जनता करारी शिकस्त देने जा रही है। योगी ने केजरीवाल से सवाल किया कि उन्होंने केंद्र सरकार की जनहित की योजनाएं दिल्ली में क्यों लागू नहीं कीं? उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार द्वारा देश के दो करोड़ परिवारों को आवास, आठ करोड़ महिलाओं को नि:शुल्क गैस कनेक्शन दिया, 12 करोड़ किसानों को सम्मान निधि प्रदान किया, 15 करोड़ नौजवानों को रोजगार के लिए मुद्रा योजना के जरिए सहयोग दिया जा रहा है। पचास करोड़ गरीबों को आयुष्मान भारत योजना के तहत पांच लाख के मुफ्त इलाज की गारंटी दी है, लेकिन आप सरकार ने दिल्ली में इन योजनाओं को लागू नहीं होने दिया।

मुख्यमंत्री आदित्यनाथ ने कहा कि मैं केजरीवाल से यह जानना चाहता हूं आखिकार वे दिल्ली को कहां लेकर जाना चाहते हैं। उनके पास राजधानी दिल्ली के विकास के लिए क्या मॉडल है? जहां-जहां भाजपा की सरकारें हैं, वहां की जनता को कल्याणकारी योजनाओं से लाभ मिल रहा है। भाजपा सरकार ने अनुच्छेद 370 को निष्प्रभावी किया तो सारे देश में खुशी मनायी गयी, लेकिन केवल देश में दो लोग ऐसे थे जिन्हें दुख था। एक राहुल गांधी और दूसरे केजरीवाल थे। उन्होंने दिल्ली की जनता से इसका जवाब आठ फरवरी को वोट के माध्यम से देने की अपील की है।

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

सीएम योगी ने बसपा सुप्रीमो मायावती को कहा धन्यवाद, जाने क्या हैं वजह

सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को बसपा सुप्रीमो व पूर्व मुख्यमंत्री मायावती को धन्यवाद दिया …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com