Top
Pradesh Jagran

19 साल की उम्र में दुष्कर्म के बाद हो गई थीं प्रेगनेंट, हॉलीवुड सिंगर लेडी गागा ने बयां किया दर्द

19 साल की उम्र में दुष्कर्म के बाद हो गई थीं प्रेगनेंट, हॉलीवुड सिंगर लेडी गागा ने बयां किया दर्द
X

मुंबई। हॉलीवुड की मशहूर सिंगर लेडी गागा ने अपने जीवन से जुड़े एक बुरे और डरावने अनुभव को साझा किया है। ग्रेमी और आस्कर अवार्ड जीत चुकीं 35 साल की लेडी गागा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में उस दर्द को साझा किया जो उन्हें 19 साल की उम्र में उनके रेप के दौरान और बाद तक मिला।


दरअसल दुनियाभर में अपने गानों के किये मशहूर लेडी गागा ने हाल ही में ओपरा विन्फ्रे और प्रिंस हैरी की नई टीवी सीरीज 'द मी यू कांट सी' जो मानसिक हालात से निपटती है, के मंच पर पहले एपिसोड में अपनी आपबीती सुना रही थीं।

इस दौरान लेडी गागा ने अपने बारे में एक चौकाने वाला खुलासा करते हुए बताया कि जब वह 19 साल की थीं तो एक संगीत निर्माता ने उनके साथ दुष्कर्म किया था, जिसके बाद वह प्रेग्नेंट हो गई थी। गागा ने खुलासा किया कि निर्माता ने उन्हें धमकी दी कि अगर वह कपड़े नहीं उतारेंगी तो उनके सारे संगीत जला देगा।' लेडी गागा ने बताया कि इस घटना के बाद वह मानसिक तौर पर बहुत टूट गईं थीं, जिससे वह अपना मानसिक संतुलन खोकर डिप्रेशन में चली गई। वह एक गहरे ट्रॉमा से गुजर रही थीं। इससे उबरने में उन्हें लंबा वक्त लगा।

लेडी गागा के इस खौफनाक खुलासे ने हर किसी को चौका दिया है और अब हर तरफ इस घटना की चर्चा हो रही है। वहीं लेडी गागा ने शो में कहा कि वह कभी भी अपने आरोपी का नाम नहीं लेंगी। वह बोलीं 'मैं इस मीटू आंदोलन को समझती हूं। मैं जानती हूं कि कुछ लोग इसके साथ वास्तव में सहज महसूस करते हैं लेकिन मैं नहीं करती। मैं उस व्यक्ति का फिर कभी सामना नहीं करना चाहती।'

बता दे, लेडी गागा एक सिंगर के अलावा मशहूर सांग राइटर और एक्ट्रेस भी हैं और दुनियाभर में उनके चाहने वालों की संख्या लाखों में हैं।

Next Story
Share it