Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

महिला ने Domino’s से ऑर्डर किया बड़ा वाला पिज्जा, ऑलिव की जगह निकली खौफनाक चीज

[ad_1]

आज के समय में जंक फ़ूड (Junk Food) लोगों को काफी पसंद आता है. इन फूड्स में कुछ भी न्यूट्रिशनल नहीं होता लेकिन होता. इसके बावजूद बड़ों से लेकर बच्चे तक इन्हें काफी पसंद करते हैं. चाइनीज से लेकर इटालियन तक में आपको कई जंक आइटम मिल जायेंगे. जबसे ऑनलाइन डिलीवरी चलन में आया है, तबसे घर बैठे इन फ़ूड आइटम्स को मंगवाकर लोग एन्जॉय करते हैं. ऐसे ही एक मामले में महिला को अपने ऑर्डर में कुछ ऐसा मिला, जिसने उसे हैरान कर दिया (Woman Found Horrific Things In Pizza).
यूके के लंकाशायर में रहने वाली जेमा बार्टन ने अपने लिए डोमिनोज से लार्ज पिज्जा ऑर्डर किया था. लेकिन उसे क्या पता था कि आगे क्या होने वाला है? उसने जब अपने ऑर्डर को आधा खत्म कर लिया तब उसकी नजर पिज्जा के टॉपिंग्स पर पड़ी. उसमें चिकन किए साथ लोहे की कील, नट और वोल्ट डाले हुए थे. पिज्जा में इनकी टॉपिंग्स देख महिला हैरान रह गई. जेमा ने अपने लिए ये पिज्जा लंकाशायर के Thornton-Cleveleys स्टोर से मंगवाई थी.

स्टोर ने मांगी माफ़ी
अपने पिज्जा में चिकन के साथ लोहे की कील देखने के बाद महिला ने इसकी कंप्लेन डाल दी. जिसके बाद उसे अपने खाने का पूरा अमाउंट वापस मिल गया. स्टोर ने इस गलती के लिए उनसे माफ़ी भी मांगी. इसके बाद महिला ने अपने ऑर्डर की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की. उसने लोगों कि हमेशा अपने ऑर्डर को चेक कर लें. जरा सी लापरवाही के कारण बड़ी घटना घट सकती है. जेमा ने अपने पोस्ट में फूड सेफ्टी एजेंसी को भी टैग किया था.

iron nuts found in pizza
डोमिनोज ने दी सफाई
सोशल मीडिया पर अब जाकर ये पोस्ट किया गया है. इसके वायरल होने के बाद डोमिनोज ने मामले पर सफाई दी है. डोमिनोज ने बताया कि असल में ये मामला जुलाई का ही है. मामले की कंप्लेन मिलते ही जेमा को रिफंड दे दिया गया था, जिसे उन्होंने एक्सेप्ट कर लिया था. इसके बाद पिज्जा आउटलेट को वार्निंग भी दे दी गई थी. ऐसे में अब फिर से ये पोस्ट करना सिर्फ उन्हें बदनाम करने की कोशिश है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

[ad_2]
Source link