Top
Pradesh Jagran

रेप की ब्लैकमेलिंग से परेशान महिला ने युवक को उतारा मौत के घाट, महिला गिरफ्तार

रेप की ब्लैकमेलिंग से परेशान महिला ने युवक को उतारा मौत के घाट, महिला गिरफ्तार
X

मध्यप्रदेश में एक महिला ने अपने साथ होते आ रहे दुष्कर्म और ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर एक युवक को मौत के घाट उतार दिया. महिला आरोपी से इतना तंग आ चुकी थी कि उसने उसे 25 बार चाकुओं से गोद कर मार डाला. दिल को दहला देने वाली यह घटना एमपी के गुना शहर की है. यहां एक महिला ने चाकुओं से 25 बार गोद कर एक युवक की हत्या कर दी.

महिला का आरोप यह है कि युवक साल 2005 से उसके साथ लगातार दुष्कर्म करता चला आ रहा था. उस समय वो नाबालिग ही थी. पुलिस की जांच में सामने आया कि मृतक युवक का नाम बृजभूषण शर्मा है. जो अशोकनगर जिले का रहने वाला था. आरोपी महिला भी अशोकनगर की ही रहने वाली है.

महिला के मुताबिक जब वो 16 साल की थी तब बृजभूषण शर्मा ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए थे. इसके बाद कई बार युवक ने उसे डरा धमका कर उसके साथ जबरदस्ती की. आखिरकार महिला ने एक शिक्षक से शादी कर ली ताकि बृजभूषण से वह अपना पीछा छूटा सके. शादी के बाद महिला को एक बेटी भी हुई लेकिन उसके बाद भी बृजभूषण ने उसका पीछा नहीं छोड़ा.

वारदात की रात जब महिला घर में अकेली थी तब रात में बृजभूषण उसके घर घुस आया. युवक काफी नशे में था और उसने महिला के साथ जबरदस्ती की. इस बार महिला के सब्र का बांध टूट सा गया और उसने चाकुओं से गोदकर युवक को मौत के घाट उतार दिया. युवक को महिला तब तक चाकू मारती रही जब तक उसकी जान नहीं निकल गई.

महिला ने चाकू के वार इतने जोर से किए कि बृजभूषण शर्मा के शरीर में काफी गहरे जख्म बन गए. युवक उस वक्त नशे में था इसलिए ज्यादा विरोध नहीं कर सका और उसने वही पर दम तोड़ दिया.

युवक की हत्या के बाद महिला ने खुद ही पुलिस को फ़ोन किया और अपना सारा जुर्म कबूल कर लिया. महिला के फ़ोन आने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां बृजभूषण शर्मा का शरीर नग्न अवस्था में मिला, उसके शरीर से कई जगह से खून निकल रहा था. पुलिस को पास में ही एक धारदार चाकू भी मिला है. महिला ने बताया कि इसी चाकू से उसने हत्या की है. फिलहाल पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

Next Story
Share it