Thursday , May 28 2020
Home / प्रदेश जागरण / उत्तर प्रदेश / महिला की बेरहमी से पिटाई, Video हुई वायरल, दो डायल 112 कर्मी सस्पेंड

महिला की बेरहमी से पिटाई, Video हुई वायरल, दो डायल 112 कर्मी सस्पेंड

बलरामपुर जिले में पुलिस की मौजूदगी में महिला को उसके पति, जेठ, देवर व तीन भतीजों ने पीट कर अधमरा कर दिया। घटना थाना रेहरा बाजार क्षेत्र के अधीनपुर गांव की है। एसपी ने महिला के पिटाई की वायरल वीडियो को संज्ञान लिया है।

थाना रेहरा की पुलिस ने महिला की तहरीर पर केस दर्ज कर पति समेत चार लोगों की गिरफ्तारी की है। दो अन्य लोगों की तलाश अभी चल रही है। एसपी ने घटना के समय मौजूद डायल 112 के दो कर्मियों को निलंबित किया है।

उतरौला के सीओ मनोज कुमार के मुताबिक थाना रेहरा बाजार के अधीनपुर निवासी अशोक अपना पुराना मकान बेचना चाहता था। वह चाहता था कि मकान अपने भाई को बेंचे, जबकि उसकी पत्नी सुशीला दूसरे के हाथ मकान बेचने के पक्ष में थी। गुरुवार दोपहर अशोक व सुशीला के बीच इसी बात को लेकर विवाद हुआ।

विवाद बढ़ने पर सुशीला ने अपने बचाव में डायल 112 पुलिस बुला ली। बातचीत के दौरान अशोक ने सुशीला को डंडे से पीटना शुरू किया। वहां मौजूद अशोक के बड़े भाई बेचू, छोटे भाई संतोष, भतीजे अंकित, सनी व सचिन ने भी सुशीला पर लाठियां बरसाईं। उसे लात घूंसे से भी पीटा गया।

इस दौरान डायल 112 पुलिस व ग्रामीण मौके पर मौजूद थे। पुलिसकर्मियों ने सुशीला को बचाने का प्रयास नहीं किया। पूरे घटनाक्रम का किसी ने वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। देर शाम यह वीडियो पुलिस अधीक्षक देव रंजन वर्मा ने देखा।

एसपी के आदेश पर रेहरा बाजार के प्रभारी निरीक्षक विनोद कुमार अग्निहोत्री ने मामले की पड़ताल शुरू की तो सच सामने आया। आनन-फानन में महिला से तहरीर लेकर पिटाई करने वाले पति समेत 6 लोगों के विरुद्ध हत्या के प्रयास का केस दर्ज किया गया।

रात में दबिश देकर पति, जेठ, देवर व एक भतीजे को गिरफ्तार किया है। दो अन्य भारतीयों की तलाश चल रही है। एसपी देव रंजन वर्मा ने बताया कि 112 पर तैनात दो पुलिसकर्मियों की लापरवाही सामने आई है उन्हें तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया गया है।

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

यूपी में बिजली आपूर्ति का बुरा हाल, ट्विटर पर लगा शिकायतों का अंबार

2014 में जब नरेंद्र मोदी देश के प्रधानमंत्री बने थे उससे पहले उन्होंने उत्तर प्रदेश …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com