Breaking News
Donate Now

जाने क्यो उठी सोशल मीडिया पर स्वरा भास्कर की गिरफ्तारी की मांग

बालीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर हाल ही में राहुल गांधी पर ट्वीट कर वो सुर्खियों में थी, तो वहीं अब ट्विटर पर #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड कर रहा है. दरअसल, जिस समय CAA और NRC को लेकर देश में हंगामा हो रहा था तो उस समय स्वरा भास्कर ने प्रदर्शनकारियों के बीच हिस्सा लिया था और जमकर सरकार के खिलाफ नारे लगाए थे.

फिलहाल ट्विटर पर स्वरा का प्रदर्शनकारियों के बीच नारे लगाता वीडियो वायरल हो रहा है और ट्विटर पर #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड कर रहा है.

CAA हंगामे के दौरान जब स्वरा भास्कर प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंची थीं ,तब भी उन्हें गिरफ्तार करने की मांग उठी थी और आज भी #ArrestSwaraBhasker ट्रेंड कर रहा है. जब CAA विवाद चल हा था, तभी देश में कोरोना वायरल संकट आ गया और इस भीड़ को लॉकडाउन के चलते घर बैठना पड़ गया.

तब ये मामला रफा दफा हो गया था. स्वरा भास्कर पर उस समय हिंसा भड़काने का आरोप भी लगाया गया था. अधिकारियों ने स्वरा के खिलाफ कार्रवाई कर उन्हें गिरफ्तार करने की मांग की थी.

आपको बता दें स्वरा भास्कर ने अपने इस भाषण में सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर सवाल उठाते हुए पूछा था कि मुसलमानों को क्यों निशाना बनाया जाता है? इसके साथ ही उन्होंने कहा था कि हमे अपनी बात को उठाने के लिए आवाज बुलंद करनी पडे़गी.

error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com