Tuesday , January 21 2020
Home / एक्सक्लूसिव / गाँव जागरण / जब शख्स ने बिल्ली के साथ की ऐसी हरकत, मामला पहुंचा कोर्ट

जब शख्स ने बिल्ली के साथ की ऐसी हरकत, मामला पहुंचा कोर्ट

केरल के कोट्टायम जिले में रहने वाले एक युवक द्वारा अपने पड़ोसी के खिलाफ थाने में एक अजीबोगरीब शिकायत दर्ज कराई गई है और एक युवक का आरोप है कि उसके पड़ोसी द्वारा पहले उसकी बिल्ली के दो बच्चों को गोली मार दी गई और फिर उनमें से एक को पकाकर वह खा गया. जबकि पुलिस द्वारा अब युवक की शिकायत पर मामले की जांच शुरू कर दी गई है. 

केरल की अजीब घटना

संजू स्टीफन नाम के युवक द्वारा इस मामले की शिकायत पशु अधिकारवादी और सांसद मेनका गांधी से भी की गई है और इसके अलावा उसने पशुपालन विभाग और फ्रेंड्स ऑफ एनिमल्स नाम के संगठन को भी इस पुलिस शिकायत की कॉपी सेंड की है. 

टाइम्स ऑफ इंडिया से मिली जानकारी की माने तो, इस मामले पर संजू का कहना है कि पिछले हफ्ते उसकी बिल्ली का एक बच्चा जब घर लौटा तो उसके शरीर पर चोट के निशान थे और दो दिन के बाद ही उसकी मौत हो चुकी थी और इसके बाद उसने उसे अपने घर के आंगन में ही दफन कर दिया था. 

साथ ही आगे संजू ने दावा है कि जिस दिन उनकी बिल्ली का बच्चा घायल अवस्था में घर आया था, उसी दिन उन्होंने पड़ोस में गोली चलने की आवाज भी सुनी थी. 

लेकिन उसने उस पर ध्यान नहीं दिया, हालांकि इस घटना के कुछ दिन बाद ही उसकी बिल्ली का दूसरा बच्चा भी अचानक लापता हो गया और फिर इसके बाद संजू ने बिल्ली के पहले बच्चे का शव जमीन से निकाला और अब उसके पोस्टमॉर्टम की मांग हो रही हैं, ताकि सब कुछ सच पता चल सके.  

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

मास्टर ब्लास्टर इस दिव्यांग की बैटिंग के हुए थे फैन, अब तोहफे मे दे रहें हैं…

सचिन तेंदुलकर ने एक दिव्यांग बच्चे को तोहफे में प्रशस्ति पत्र और बैट पहुँचाया है। …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com