Tuesday , April 7 2020
Home / टेक्नोलॉजी / WhatsApp यूजर्स कर रहे इंतजार डार्क मोड फीचर के अपडेट होने का इंतजार, इस तरह करेगा काम

WhatsApp यूजर्स कर रहे इंतजार डार्क मोड फीचर के अपडेट होने का इंतजार, इस तरह करेगा काम

दुनिया में सबसे अधिक उपयोग किया जाने वाला इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप WhatsApp अपने यूजर्स का एक्सपीरियंस बेहतर करने के लिए कई नए अपडेट पेश करने की तैयारी में है. इसी क्रम में iPhone प्लेटफॉर्म पर एक नया बीटा अपडेट जारी किया गया है। यह अपडेट डार्क मोड फीचर से संबंधित है.

पहले इस फीचर को iPhone के कुछ यूजर्स के लिए बीटा वर्जन पर उपलब्ध कराया था. वहीं, अब इसे बड़े पैमाने पर उपलब्ध करा दिया गया है. इस नए अपडेट के तहत चैट वॉलपेपर, बैकग्राउंड ब्लर इफेक्ट, एडवांस सर्च मोड के लिए सॉलिड कलर्स का इस्तेमाल किया गया है. इनमें से कुछ अपडेट एंड्रॉइड यूजर्स को पहले ही दिए जा चुके हैं.

टेक वेबसाइट पर उपलब्ध रिपोर्ट के अनुसार, जो यूजर्स Apple TestFlight प्रोग्राम का हिस्सा हैं उन्हें यह अपडेट दिया गया है.यह v2.20.30.25 बीटा अपडेट है. इस नए अपडेट में WhatsApp लोगो के डिजाइन के साथ डार्क स्पलैस स्क्रीन का फीचर एड किया गया है. यही नहीं, चैट लिस्ट, बबल और वॉलपेपर यूआई एलिमेंट भी नए अपडेट का हिस्सा है. इस अपडेट में एक और अपडेट दिया गया है. इसके तहत जैसे ही यूजर किसी चैट को डिलीट या कुछ सेंड करने के लिए सेलेक्ट करेंगे तो ऐप का वॉलपेपर ब्लर हो जाएगा. 

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि यह एक बीटा अपडेट है. ऐसे में अगर आप iPhone पर डार्क मोड फीचर इस्तेमाल करना चाहते हैं तो आपको कुछ इंतजार करना होगा. क्योंकि अभी Apple TestFlight प्रोग्राम बंद है. साथ ही यह कब तक ओपन होगा इसकी जानकारी भी नहीं मिली है. इसके अलावा जल्द ही कंपनी कुछ नए फीचर्स भी पेश कर सकती हैं. कंपनी डिस्ट्रक्टिव मैसेज से लेकर Boomerang वीडियो तक कई नए फीचर्स टेस्ट कर रही है. कंपनी की योजना है कि उन्हें जल्द ही यूजर्स के बीच उतारा जाएगा.

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

WhatsApp ने कसी कमर, Corona से जुड़ी फेक न्यूज पर लगायेगा लगाम, ये हैं प्लान

WhatsApp पर कुछ भी वायरल होते देर नहीं लगती है. वायरल होने वाली खबरें दो …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com