Breaking News
Donate Now

साल का अंतिम सूर्य ग्रहण किस राशि पर क्या होगा प्रभाव…

मेष राशि- 26 दिसंबर 2019 को पड़ने वाले सूर्य ग्रहण की वजह से मेष राशि के जातकों की परेशानियां बढ़ेंगी. साथ ही उन्हें किसी अपने से धोखा भी मिल सकताहै.

वृष राशि- सूर्य ग्रहण के चलते वृष राशि के जातकों को वाहन चलाते समय सावधानी बरतनी होगा. साथ ही ग्रहण के प्रभाव के चलते आर्थिक स्थिति में सुधार आयेगा.

मिथुन राशि- सूर्य ग्रहण के चलते मिथुन राशि के जातकों को व्यापार में नुकसान होगा. साथ ही राशि के पति-पत्नी को कष्ट भी उठाना पड़ सकता है.

कर्क राशि- कर्क राशि के जातकों के लिए यह सूर्य ग्रहण शुभ रहेगा. इस राशि के जातक अपने शत्रुओं को परास्त करने में सफल होगों और साथ ही उन्हें करियर में उन्नति भी मिलेगी.

सिंह राशि- सूर्य ग्रहण के चलते सिहं राशि के जातकों को अपनी संतान से कष्ट हो सकता है. साथ ही कार्यस्थल पर तनाव का माहौल हो सकता है.

कन्या राशि- ग्रहण के चलते कन्या राशि के जातकों को महिला पक्ष से नुकसान उठाना पड़ सकता है. साथ ही कन्या राशि के लोगों के कर्जों में बढ़ोतरी होगी.

तुला राशि- तुला राशि के जातकों की मान प्रतिष्ठा में बढ़ोतरी होगी. इसके साथ ही सिरदर्द से परेशानी हो सकती है.

वृश्चिक राशि- वृश्चिक राशि के जातक निवेश करने से बचें. नए काम की शुरुआत कर सकते हैं.

धनु राशि- धनु राशि के जातकों की सेहत खराब हो सकती है.

मकर राशि- सूर्य ग्रहण के चलते मकर राशि के जातकों के खर्चों में बढ़ोतरी होगी.

कुंभ राशि- कुंभ राशि के जातकों को पारिवारिक कलह का सामना करना पड़ सकता है. साथ ही मानसिक तनाव में भी बढ़ोतरी हो सकती हैं.

सूर्य ग्रहण के उपाय

सूर्य ग्रहण के दिन पूजा पाठ, जप, दान आदि करना अच्छा रहेगा. ग्रहण शुरू होने से तीन घड़ी और ग्रहण समाप्त होने के तीन घड़ी बाद तक भोजन नहीं करना चाहिए. सूर्य ग्रहण के बाद स्नान करना चहिए. इस दिन रात्रि को भी गंगा, नदियों और बावड़ियों में स्नान किया जा सकता है.

error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com