Breaking News
Donate Now

फैंस का इंतजार खत्म, सामने आई मिर्जापुर सीजन 2 की रिलीज डेट…

अमेजन प्राइम वीडियो की सबसे चर्चित वेब सीरीज मिर्जापुर रही है। इसके पहले सीजन की सफलता के बाद लोगों को मिर्जापुर सीजन 2 का बेसब्री से इंतजार है। मिर्जापुर के फैंस के लिए अच्छी खबर ये है कि इसकी रिलीज डेट को हरी झंडी मिल गई है।

जी हां, खबर है कि ये वेब सीरीज 25 दिसंबर 2020 से अमेजन प्राइम पर आ सकती है। बता दें कि इसकी शूटिंग 2019 में ही शुरू हो गई थी। मिर्जापुर के पहले सीजन में दो भाइयो और एक गैंगस्टर की कहानी थी। यह 2018 में रिलीज हुई थी और खूब पसंद की गई थी।

पहले, मिर्जापुर के सीजन 2 को लेकर कहा गया था कि यह अगस्त में आ सकती है, लेकिन अब तक प्रमोशन शुरू नहीं हुआ है। यानी दिसंबर तक इंतजार इसका करना पड़ेगा। मिर्जापुर सीजन 2 की कहानी के बारे में फिलहाल कुछ सामने नहीं आया है। ऐसा कहा जा रहा है कि इस सीजन में बदला लिया जाएगा। मिर्जापुर सीजन 2 का टीजर और ट्रेलर भी जल्दी ही रिलीज किया जा सकता है।

बता दें कि दिव्येंदु शर्मा मुन्ना के रूप में रहेंगे। वहीं पंकज त्रिपाठी अखंडानंद त्रिपाठी का रोल करेंगे। गोलू गुप्ता के रूप में श्वेता त्रिपाठी रहेंगी। बीना त्रिपाठी के रूप में रसिका दुगल और डिंपी पंडित के रूप में हर्षिता गौड़ और बाउजी के रूप में कुलभूषण खरबंदा नजर आएंगे। इसके दूसरे सीजन में भी हिंसा और रोमांच से भरपूर रहेगा।

इसके अलावा रसिका दुग्गल के बारे में कहा जा रहा है कि वे ‘मिर्जापुर’ में बीना त्रिपाठी का किरदार निभाते हुए नजर आई थी। वहीं सीजन 2 में उनका अलग अंदाज नजर आएगा। मिर्जापुर की पॉपुलैरिटी की बात करें तो सीजन 1 के सभी एपिसोड्स अमेजन प्राइम वीडियो पर 200 से भी ज्यादा देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध हैं।

वेब सीरीज में दिखाया गया है कि भारत के युवाओं ऐसा केंद्र है, जो ड्रग्स, बंदूक और गुंडई से भरा हुआ है। जहां जाति, सत्ता, अहंकार और हिंसा जीवन जीने का तरीका है। सीजन-2 में भी मिर्जापुर की हिंसक दुनिया की कहानी को दिखाया जाएगा, जो सत्ता के लालच में, लोगों को बदल देती है और उनसे बलिदान की मांग करते है।

error: Content is protected !!