Tuesday , November 19 2019
Home / क्राइम / एलएलबी की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल, मामला दर्ज

एलएलबी की छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर किया वायरल, मामला दर्ज

 

 

नई दिल्ली। उत्तर पश्चिमी जिले के आदर्श नगर इलाके में एलएलबी की एक छात्रा का अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है। यह वीडियो भी उस लड़की का नहीं है, बल्कि किसी अश्लील वीडियो में छेड़छाड़ कर पीड़ित का चेहरा लगाने का आरोप लग रहा है। फिलहाल मामले का खुलासा होते ही पीड़ित ने इस संबंध में शनिवार को पुलिस में शिकायत दी है। पुलिस ने केस दर्ज कर जांच कर रही है। इस मामले में अभी किसी को गिरफ्तारी नहीं किया गया है। आरोप पीड़ित छात्रा के मोहल्ले में रहने वाले उसके एक दोस्त और दो रिश्तेदार युवकों पर है।

जानकारी के अनुसार पीड़ित छात्रा आदर्श नगर में परिवार के साथ रहती है। वह एलएलबी की तृतीय वर्ष की छात्रा है। उसके पास गुरुवार को उसके एक दोस्त ने एक अश्लील वीडियो भेजा और यह बताया कि उसके पास यह वीडियो छात्रा के मोहल्ले में ही रहने वाले एक अन्य दोस्त ने भेजा है। कुछ देर बाद मोहल्ले में रहने वाले युवक ने भी यह वीडियो युवती को भेजा और यह कहा कि उसके पास कहीं से यह वीडियो आया है। इसके बाद वह परेशान हो गई। उसने अपने परिजनों को इस बारे में बताया। इस बीच यह पता चला कि यह अश्लील वीडियो राजस्थान में रहने वाले उसके रिश्तेदारों को भी भेज दिया गया है।

कुछ ग्रुपों में भी भेजा गया यह वीडियो

परेशान युवती इस गंभीर शरारत को लेकर अभी पता करने में ही जुटी थी कि यह पता चला कि कुछ ग्रुपों में भी इस वीडियो को पोस्ट किया गया है। इसके बाद वह बेहद परेशान हो गई। उसे पता करने पर यह शक हुआ कि जो लड़का उसके मोहल्ले में रहता है और जो उसके दो रिश्तेदार आसपास रहते हैं, उनका इस अश्लील वीडियो को बनाने व उसे वायरल करने में हाथ है। इसके बाद वह सीधे थाने पहुंची और उसने इस संबंध में शिकायत देते हुए केस दर्ज कराया गया।

ब्लैकमेल करने का लगाया आरोप

पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़ित छात्रा ने यह भी आरोप लगाया है कि तीनों ने उसे ब्लैकमेल करने की नीयत से यह वीडियो वायरल किया है। उसने यह भी बताया कि इसमें उसके मोहल्ले में रहने वाले दोनों रिश्तेदार युवकों ने ही उसके अन्य रिश्तेदारों को भी यह वीडियो भेजा है। पीड़ित ने पुलिस से दोनों रिश्तेदार व एक अन्य युवक समेत तीनों के बारे में यह कहा है कि इनका चरित्र ठीक नहीं है। इन्होंने पहले भी उसे कुछ अलग तरीके से परेशान किया था। इस बार इन्होंने उसकी अश्लील वीडियो वायरल कर उसे बदनाम कर दिया। इनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।
यह वीडियो उसका नहीं है

पीड़ित ने पुलिस को यह भी बताया कि यह वीडियो उसका नहीं है। वीडियो में अश्लील हरकत करने वाली युवती के चेहरे के साथ छेड़छाड़ कर उसका चेहरा लगाया गया है। उसे बदनाम करने के लिए यह सबकुछ साजिश के तहत किया गया है। उसे पता करने में यह भी जानकारी मिली कि यह वीडियो पिछले करीब 15-20 दिनों से व्हाट्सऐप और अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म के जरिये वायरल किया जा रहा है। फिलहाल इस फर्जी अश्लील वीडियो की जांच शुरू कर दी गई है।

Loading...

Check Also

ये है दुनिया की सबसे ज़हरीली मछली, खाना ही नहीं छूना भी है खतरनाक…

हम सभी ने अक्सर बहुत से जीव देखे होंगे और समंदर के किनारे बैठकर लहरों …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com