Saturday , February 22 2020
Home / क्राइम / नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, ब्लैकमेल कर 2.50 लाख रुपए ऐंठे

नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म कर बनाया वीडियो, ब्लैकमेल कर 2.50 लाख रुपए ऐंठे

 

मुंबई। नवी मुंबई के कोपर खैरने निवासी एक 17 वर्षीय किशोर ने 15 वर्षीय नाबालिग छात्रा से दोस्ती करके उसके साथ शारिरिक संबंध स्थापित करते हुए वीडियो क्लिप तैयार कर लिया तथा उसके बाद सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने की धमकी देकर ढाई लाख रुपए की मांग करने वाले किशोर को शिकायत के आधार पर पोस्को के तहत पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

पीड़ित लड़की और उसके साथ यौन उत्पीड़न करने वाला किशोर दोनों एक ही परिसर में रहते थे। कुछ महीने पहले इन दोनों के बीच पहचान हुई थी, और उसके बाद इन दोनों की दोस्ती प्रेम संबंध में तब्दील हो गया, बाद में किशोर ने पीड़िता के साथ शारिरिक संबंध स्थापित करते समय अपने मोबाईल से वीडियो बना लिया। फिर वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर उसने पैसे की मांग शुरू कर दी। अपनी इज्जत बचाने के लिए पीड़िता ने थोड़ा-थोड़ा करके उसे करीब ढाई लाख रुपए दिया। इस पैसे से खूब मौजमस्ती किया लेकिन जब पैसा समाप्त हो गया तो वापस कभी सामान खरीदने के बहाने तो कभी किसी बहाने पैसों की वापस मांग करने लगा जिससे तंग आकर पीड़िता ने पिछले सप्ताह घर छोड़कर बाहर चली गई। नाबालिग छात्रा के अचानक घर से लापता होने पर उसके परिजनों ने कोपर खैरने पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू किया तो पता चला कि छात्रा दिल्ली जा रही है, जिससे पुलिस की टीम उसे बड़ोदरा स्टेशन पर पकड़ लिया और नाबालिग छात्रा को अपने साथ लेकर नवी मुंबई पहुंचने के बाद जब उससे पूछताछ किया गया तो पीड़िता ने सारी हकीकत पुलिस के सामने बयां कर दिया।

पुलिस निरीक्षक निशिकांत विश्वकर के मुताबिक नाबालिग लड़की की शिकायत पर किशोर के खिलाफ आईटी एक्ट और पॉक्सो के तहत कर दर्ज कर उसे हिरासत में लेकर भिवंडी स्थित बालसुधार गृह में भेज दिया गया है।

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

मशहूर गायक मीका सिंह की मैनेजर ने की खुदकुशी

  मुम्बई। लोकप्रिय गायक मीका सिंह की मैनेजर सौम्या जोएब खान ने मुंबई के अंधेरी …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com