Saturday , April 4 2020
Home / प्रदेश जागरण / वाराणसी दुष्कर्म मामला : पीड़ित युवती के जहर खाने पर सपा ने मोदी व योगी से पूछा, कैसे बचेगी बेटी!

वाराणसी दुष्कर्म मामला : पीड़ित युवती के जहर खाने पर सपा ने मोदी व योगी से पूछा, कैसे बचेगी बेटी!

 

लखनऊ। समाजवादी पार्टी (सपा) ने वाराणसी में एक दुष्कर्म पीड़ित युवती द्वारा एसएसपी कार्यालय के सामने पूरे परिवार सहित आत्महत्या की कोशिश पर प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री से जवाब मांगा है।

सपा का कहना है कि पीड़ित युवती को न्याय नहीं मिलने के कारण परिवार के साथ आत्महत्या की कोशिश की जा रही है, ऐसे में कैसे बचेगी, कैसे आगे बढ़गी बेटी। इस मुद्दे पर प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री को जवाब देना चाहिए।

वाराणसी में एसएसपी कार्यालय के पास सोमवार की दोपहर सामूहिक दुष्कर्म पीड़ित युवती और उसके माता-पिता ने विषाक्त पदार्थ खा लिया। गंभीर हालत में पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। इस घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है।

पीड़ित परिवार का आरोप है कि पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी में लापरवाह बनी हुई है। पुलिस ने अब तक इस मामले में दो आरोपितों विशाल मौर्या और कैंट रेलवे स्टेशन के टीटीई जमील आलम को गिरफ्तार किया है। वहीं, एक अन्य आरोपी उत्कर्ष के खिलाफ कार्रवाई नहीं हुई है।

इस घटना के बाद समाजवादी पार्टी के अधिकारिक ट्विटर अकाउंट से मंगलवार को ट्वीट किया गया “कैसे बचेगी बेटी? कैसे आगे बढ़ेगी बेटी? पीएम के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में क्यों नहीं मिला गैंगरेप पीड़िता को न्याय? एफआईआर तक दर्ज ना होने पर परिवार समेत आत्महत्या को क्यों मजबूर हुई बेटी?
जवाब दें मुख्यमंत्री स्थानीय सांसद माननीय प्रधानमंत्री! इस संबंध में सपा ने एक न्यूज एजेंसी की खबर को रीट्वीट करते हुए यह बातें कही हैं।

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

BJP विधायक ने लॉकडाउन तक त्यागा अन्न, बोले- मेरे द्वारा छोड़ी गयी चीजें गरीबों के काम आयेंगी

कोरोना वायरस के प्रकोप से बचने के लिए इन दिनों लोग तरह-तरह से संघर्ष करते …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com