Breaking News
Donate Now

उत्तराखंड एम्स के डोक्टारो का अनिशिश्चित कालीन धरना जरी, जानिए क्या रही बड़ी वजह

आई एम ए ऋषिकेश के द्वारा 15 फरवरी से जारी हड़ताल के तहत त्रिवेणी घाट स्तिथ गांधी स्तँभ में जारी अनिशिश्चित कालीन धरने के नवे दिन आज प्रदेश कांग्रेस कमेटी के प्रदेश महासचिव राजपाल खरोला के नेतृत्व में नगर निगम के सभी कांग्रेसी पार्षदों ने अपना समर्थन दिया।

कांग्रेस महासचिव राजपाल खरोला ने कहा कि राज्य सरकार को चाहिए कि वो निजी चिकित्सको की मांग के अनुरूप एवं प्रदेश की भौगोलिक स्तिथि को देखते हुवे कानून पास करें जिससे आमजन को भी अपने इलाज हेतु लाभ मिल सके।

क्लीनिकल इस्टेब्लिशमेंट एक्ट के विरूद्ध हडताल 

धरने पर बैठे आइ एम ए के अध्यक्ष डॉ हरिओम प्रसाद एवं महामंत्री उत्तम खरोला ने बताया कि पिछले आठ दिनों से प्रदेश के सभी निजी चिकित्सक राज्य सरकार के द्वारा जबरन लागू किए जा रहे क्लीनिकल इस्टेब्लिशमेंट एक्ट के विरूद्ध एवं उत्तराखंड इस्लेब्लिज्मेंट हेल्थ केयर एक्ट लागू करने की मांग को लेकर हड़ताल पर है लेकिन राज्य सरकार सभी निजी चिकित्सको की मांग की अनदेखी कर रही है !

गढ़वाल महासभा के अध्यक्ष डा.राजे नेगी के संचालन में आज भी ऋषिकेश के सामाजिक संस्थाओं,राजनीतिक संगठनों द्वारा धरना स्थल पहुंचकर समर्थन दिया गया।

समर्थन देने वालो वरिष्ठ नागरिक कल्याण संगठन के अध्यक्ष हरीश डिंगरा,मेत्री संस्था की अध्यक्ष कुसुम जोशी,उत्तराखंड सामाजिक हिमायती अभियान के अध्यक्ष विनोद जुगलान,अखिल भारतीय समानता मंच की अध्यक्ष उषा डोभाल,नेशनल हाकर्स एशोशियासन के अध्यक्ष लल्लन राजभर, नगर महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष मधु जोशी,उत्तराखंड राज्य आंदोलन कारी समिति के प्रदेश उपाध्यक्ष डा आशुतोष डंगवाल,उत्तराखंड स्पोर्ट्स एशोशिय सन के अध्यक्ष आर सी भट्ट समर्थन देने पहुंचे।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com