Top
Pradesh Jagran

बहराइच : कोरोना संक्रमित मां को मुंह से ऑक्सीजन देती रहीं बेटियां, तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

बहराइच : कोरोना संक्रमित मां को मुंह से ऑक्सीजन देती रहीं बेटियां,  तड़प-तड़पकर तोड़ा दम
X

बहराइच। कोरोना वायरस की दूसरी लहर के गहराते संकट के बीच देश के कोने-कोने से ऑक्सीजन की किल्लत की खबरें आ रही हैं। इसी बीच उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद में वह भयानक मंजर देखने को मिला है, जिसे देखकर हर किसी का कलेजा फट जाएगा। यहां जिला अस्पताल में भर्ती एक कोरोना संक्रमित महिला को ऑक्सीजन न मिलने पर उसकी दो बिटियां मां को मुंह से सांस देने पर विवश हो गईं। वह अपनी जान खतरे में डालकर मां के ऑक्सीजन देने के प्रयास करती रहीं, लेकिन इसके बाद भी वो अपनी मां की जान नहीं बचा पाईं। यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

दरअसल, बहराइच में कोरोना संक्रमित महिला को सांस लेने में दिक्कत होने पर इलाज के लिए जिला अस्पताल में लाया गया था। महिला इमरजेंसी वार्ड में भर्ती थी। लेकिन काफी देर होने के बाद भी ऑक्सीजन नहीं मिल पाई। अस्पताल प्रशासन ने हाथ खड़े किए तो लाचार बेटियां अपनी मां की जान बचाने के लिए अपनी जान खतरे में डालकर उनको बचाने में जुट गईं। इस वायरल वीडियो में जिला अस्पताल की इमरजेंसी का नज़ारा दिखाई दे रहा है जिसमें बीमार मां को एक बेटी अपने मुंह से ऑक्सीजन दे रही है। लेकिन किस्मत को कुछ और ही मंजूर था। सब कुछ करने बाद भी वह उनकी जान नहीं बचा सकीं। बहराइच में जिम्मेदार लोग लगातार ऑक्सीजन की कमी होने के बाद भी हकीकत से मुंह मोड़ रहे हैं।

बता दें कि इस तरह की दुखद घटना कुछ दिन पहले आगरा से सामने आई थी। जहां एक महिला के ऑटो में ही अपने पति प्राण बचाने के लिए उनको मुंह से ऑक्सीजन देने के प्रयास में लगी थी। इसके बाद भी वह उनकी जान नहीं बचा सकी, अब एक ऐसा ही मामला बहराइच से सामने आया है।

Next Story
Share it