Breaking News
Donate Now

इस शख्स को 48 बार काट चूका है कोबरा सांप, फिर भी शख्स है जिन्दा

कहते हैं सांप का काटा इंसान मुश्किल से ही बच पाता हैं. सांप से वैसे भी हर कोई दूर  ही भागता है लेकिन कुछ दिग्गज ऐसे होते हैं जो सांप के साथ रहते भी हैं और उन्हें कुछ होता भी नहीं है. लेकिन जब सांप हकीकत में सामने आ जाए तो उन लोगों की क्या होती होगी.

आज हम आपको एक शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं जिसके बारे में जानकर आप हैरान हो जायेंगे. लेकिन हम आपको एक ऐसे शख्स के बारे में बताने जा रहे जिसे सुनकर आपको हैरानी जरूर होगी. चलो आपको बता दें क्या करता है शख्स.

48 बार काट चुका है सांप

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में एक शख्स को कोबरा सांप एक नहीं दो बार नहीं बल्कि 48 बार काट चुका फिर भी ये शख्स जिंदा है. ये मामला बांदा जिले के पनगरा गांव का है यहां पर छंगू लम्बरदार नाम का एक शख्स को हर रोज सपने में सांप के काटने का सपना देखता है, और वह सपना अलगे दिन हकीकत में बदल जाता है. 

छंगू के भाई शफीका शफीका बताते हैं कि उनके पिता को जमीन में गड़ा धन मिला था. छंगू ने जिद कर उस धन को खर्च करना चाहा. सांप ने सपने में मना किया, लेकिन वह नहीं माना. तब से यह कोबरा सपने में आने के बाद रोज काटता है. अब ये घटना कितनी सच है और कितनी गलत है इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है. 

error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com