Breaking News
Donate Now

उप्र : कुशीनगर में दो लोगों की गोली मारकर हत्या

-बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदाम को अंजाम

कुशीनगर। पटहेरवा थाना क्षेत्र के समउर बाजार में शनिवार देर शाम बाइक सवार बदमाशों ने दो लोगाें की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हवा में फायर झोंकते हुए बिहार की तरफ फरार हो गए। बदमाश तीन की संख्या में थे। मरने वालों में एक बिहार का निवासी व हत्या के मुकदमे का वांछित बताया जा रहा है। पुलिस शवों को कब्जे में लेकर जांच शुरु कर दी है।

दोहरे हत्याकांड के विरोध में स्थानीय लोग आक्रोशित हो सड़क पर आ गए और पुलिस के विरोध में धरना शुरू कर दिए। मौके पर एसपी विनोद कुमार सिंह ने पहुंचकर घटना की जानकारी ली और तीन दिनों में पर्दाफाश का आश्वासन दे आक्रोशित लोगों को शांत कराया।

बिहार के गांव मझवलिया थाना कटया जिला गोपालगंज का रहने वाला 35 वर्षीय धर्मेंद्र यादव एक दिन पहले अपने ननिहाल पटहेरवा थाने के गांव मचवा आया था। शाम को लगभग पांच बजे बाइक से वह समउर बाजार आया। वहां दुकान से देसी शराब खरीद लगभग 20 मीटर की दूरी पर स्थित एक चाय की दुकान में बैठ कर पीने लगा।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार इसी बीच बाइक से बिहार की तरफ से आए तीन बदमाश दुकान के सामने रूके और इशारा कर धर्मेंद्र को बुलाये। धर्मेंद्र जैसे ही बदमाशों के पास पहुंचा कि पीछे बैठा बदमाश बाइक से नीचे उतरा और गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर बगल के खेत से आए रामदयाल चौहान निवासी बिहार खुर्द के बगल टोला ने शोर मचाया तो बदमाशों ने उन्हें भी गोली मार दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश हवा में फायर झोंकते हुए तमकुहीराज की तरफ फरार हो गए। बदमाशों का चेहरा खुला था। हत्या की सूचना पर एसएचओ अतुल्य कुमार पांडेय पुलिस बल के साथ पहुंचे। थोड़ी ही देर में दोहरे हत्याकांड की खबर पूरे क्षेत्र में फैल गई। बड़ी संख्या में लोग इकट्ठा हो गए। लोग पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करने लगे और धरना शुरू कर दिया। इसके बाद सर्किल के थानों की भी फोर्स पहुंच गयी।

लोगों का कहना था कि आए दिन शराब पीने बिहार से लोग यहां आते हैं, इसे लेकर विवाद की स्थिति बनी रहती है, लेकिन पुलिस इसका संज्ञान नहीं लेती। एसपी विनोद कुमार सिंह ने बताया कि धर्मेंद्र की हत्या रंजिश में की गई है। वह हत्या के मामले में वांछित था। गोपालगंज पुलिस से संपर्क कर आवश्यक जानकारी जुटायी जा रही है। उसके स्वजन को सूचना दे दी गयी है। धर्मेंद्र को तीन और राम दयाल को दो गोली लगी, जिससे उनकी मौत हो गयी। बदमाशों की तलाश में बार्डर इलाकों में सघन जांच की जा रही है, शीघ्र उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

error: Content is protected !!