Top
Pradesh Jagran

यूपी : सौतेला बाप चार साल तक करता रहा बेटी का रेप, भेजा गया जेल

यूपी : सौतेला बाप चार साल तक करता रहा बेटी का रेप, भेजा गया जेल
X

उत्तर प्रदेश के एटा जिले से रिश्ते को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक सौतले बाप ने अपनी ही बेटी के साथ दुष्कर्म किया है. पिता ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया और उसे ब्लैकमेल करता रहा. पिता लगातार उसे वीडियो वायरल की धमकी देता रहा और उसके साथ शारीरिक संबंध बनाता रहा. पीड़िता किसी तरह अपने पिता बचकर पुलिस के पास पहुंची और मामले की जानकारी दी. जिसके बाद ने आरोपी पुलिस को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया है कि पिता से रिश्ते खराब होने के बाद उसकी सगी मां अलग रहने लगी थी. करीब 12 साल पहले जब वो छोटी थी जब मां ने आरोपी कदीर से शादी कर ली थी और अपना धर्म भी बदल लिया था. चार साल पहले जब वो 15 साल की थी तभी से सौतेले पिता की नीयत खराब हो गई. चार साल तक वह उसकी आबरू लूटता रहा.

पीड़िता ने बताया कि चार जुलाई को उसके घर पर कोई नहीं था. फिर ​उस ​रात में आरोपी पिता ने उसके साथ जबरन दुष्कर्म का प्रयास किया. उस समय घर पर उसकी दूसरी मां और भाई नहीं था. दुष्कर्म के प्रयास के दौरान उसकी सौतेली मां भी आ गई और इसका विरोध करने लगी. ​इसके बाद आरोपी ने उसकी पिटाई कर दी. पीड़िता को भी गला दबाकर मारने का प्रयास किया.

एएसपी ओपी सिंह ने बताया कि सौतेले पिता द्वारा बीते चार साल से शोषण करने का आरोप लगाया गया और उसने लड़की के अश्लील वीडियो बना लिए थे. आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है आगे की कार्रवाई की जा रही है.

Next Story
Share it