Breaking News
Donate Now

ट्विटर लोगों ने की मांग, भारत रत्न से नवाजे जाएं अक्षय कुमार और सोनू सूद

बॉलीवुड में अपने बेहतरीन काम से एक अलग पहचान बनाने वाले अभिनेता अक्षय कुमार के बारे में सभी जानते हैं कि वह शानदार अभिनय के अलावा देश सेवा में भी पीछे नहीं रहते हैं। कोरोना महामारी से लड़ने के लिए जब पीएम केयर्स फंड का गठन हुआ, तो अक्षय इसमें दान करने वाले अभिनेताओं में पहले नंबर पर थे।

इसके अलावा भी उन्होंने कोरोना महामारी के दौरान अपने स्तर पर काफी सहयोग दिया है। वहीं कोरोना महामारी के बीच अभिनेता सोनू सूद ने जिस तरह से प्रवासियों की मदद की, उससे उनकी भी फैन फॉलोइंग काफी ज्यादा बढ़ गई है। यही वजह है कि अब इन दोनों अभिनेताओं को भारत रत्न देने की मांग भी की जा रही है।

दरअसल ट्विटर पर इन दोनों अभिनेताओं का नाम ट्रेंड कर रहा है। हाल ही में ट्विटर पर अक्षय कुमार और सोनू सूद को इनके शानदार योगदान के लिए सम्मानित किए जाने की मांग उठी है। यूजर्स और फैन्स ने इन दोनों अभिनेताओं को देश के सर्वोच्च नागरिक सम्मान से नवाजे जाने की मांग की है। इस सिलसिले में सोशल मीडिया पर कई पोस्ट भी वायरल हो रहे हैं।

एक यूजर ने इन दोनों अभिनेताओं द्वारा दान किए गए पूरे आंकड़ों का ब्यौरा देते हुए लिखा, ‘अक्षय कुमार और सोनू सूद ने दिल खोलकर लोगों की मदद की है, उन्हें भारत रत्न मिलना ही चाहिए।’ जबकि एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘दो अहम लोग जिन्हें बहुत प्यार करता हूं और दोनों ही बेहतरीन एक्टर्स भी हैं, ये वाकई भारत रत्न पाने के काबिल हैं।’ इसके अलावा भी कई यूजर्स ने इन अभिनेताओं को भारत रत्न दिए जाने की मांग की है।

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com