Tuesday , February 25 2020
Home / फेस्टिवल / Valentine week: 8 फरवरी को है प्रपोज डे, खास तरीके से कहें दिल की बात…

Valentine week: 8 फरवरी को है प्रपोज डे, खास तरीके से कहें दिल की बात…

फरवरी का महीना प्यार का महीना कहा जाता है. ऐसे में इस महीने में वेलेंटाइन डे मनाया जाता है जो बहुत ख़ास माना जाता है. इस महीने में वेलेंटाइन वीक चलता है जो आज से यानी 7 फरवरी से शुरू हो चुका है.

ऐसे में आज वेलेंटाइन वीक का पहला दिन है रोज डे और कल दूसरा यानी प्रपोज डे. आपको बता दें कि हर साल 8 फरवरी को प्रपोज डे मनाया जाता है और इस दिन हर कपल एक दूजे को प्रपोज करता है.

वहीं अगर आप अपने साथी को कुछ अलग और नए तरह से प्रपोज करना चाहते हैं तो आज हम कुछ स्पेशल तरीके लाए हैं जो आपको और आपके सतही दोनों को खुश कर सकते हैं. आइए जानते हैं.  

ये हैं स्पेशल तरीके

  • अगर आपकी गर्लफ्रेंड को रोमांच भरे खेल पसंद करती हैं जैसे रॉक क्लाइंबिंग और अंडर वाटर डाइविंग तो रॉक क्लाइंबिंग के बाद पहाड़ी के सबसे ऊपरी चोटी पर पहुंच कर आप अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं। अगर ऐसा नहीं तो आप समुद्र की गहराई में लड़की से शादी के लिए पूछ सकते हैं।  
  • अगर आप हिम्मती हैं तो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फिल्म देखने का प्लान करें और फिल्म के अंतराल में अपना वीडियो प्ले करने की व्यवस्था करें जिसमें आप अपनी गर्लफ्रेंड से जीवन भर साथ देने का सवाल पूछ सकते हैं.

  • यदि आप अपनी गर्लफ्रेंड के साथ फ्लाइट में कहीं जा रहे हों तो इंटरकॉम से भी उसे प्रपोज कर सकते हैं.
  • जिस रास्ते से आपकी गर्लफ्रेंड हर दिन जाती हो उस रास्ते पर एक होर्डिंग किराए पर लेकर उसपर आप अपने दिल की बात लिखवा सकते हैं। यह अंदाज आपकी गर्लफ्रेंड को जरूर अच्छा लगेगा.
  • ठंडे मौसम में अपनी गर्लफ्रेंड को एक लांग ड्राइव पर ले जाएं और कूल रोमांटिक माहौल में उसका हाथ पकड़कर उसे शादी के लिए प्रपोज कर सकते हैं.
  • आप लग-अलग तरीकों का एक वीडियो बनाएं और अपनी गर्लफेंड को भेजें। इससे भी आप उसे प्रपोज कर सकते हैं.
TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

सचिन की जगह ‘सूचिन’ बोलने पर डोनाल्ड ट्रंप का सोशल मीडिया पर उड़ रहा मजाक

  नई दिल्ली। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप अपने परिवार के साथ दो दिन के …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com