Breaking News
Donate Now

बाघ ने युवक को बनाया निवाला, खेत में मिला क्षत-विक्षत शव

 

 

बहराइच। उत्तर प्रदेश के बहराइच जनपद में रविवार रात कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग के गुलरा गांव में बाघ ने हमला कर एक युवक को अपना निवाला बना लिया। सोमवार सुबह युवक के परिवार वालों ने तलाश शुरू की तो उसका क्षत-विक्षत लाश खेत में पड़ा मिला। वन विभाग की टीम ने जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

 

कतर्नियाघाट वन्यजीव प्रभाग से सटे गांवों में बाघ और तेंदुओं के हमले जारी हैं। हर महीने बाघ और तेंदुए किसी न किसी ग्रामीण को निवाला बना रहे हैं। वन्यजीव प्रभाग के मोतीपुर रेंज अंतर्गत राजापुर कला ग्राम पंचायत के गुलरा गांव निवासी सत्रोहन (25) रविवार को परवानीगौढ़ी में लगने वाले साप्ताहिक बाजार में गया था। बाजार से सामान खरीदने के बाद देर शाम को वह घर पहुंचा। रात होने पर वह खेत में फसल की रखवाली के लिए चला गया। यहां पर जंगल से निकलकर आए बाघ ने युवक को निवाला बनाकर उसके सिर को शरीर से अलग कर दिया।

युवक के घर न लौटने पर परिवार के लोगों ने तलाश की तो सुबह उसका शव खेत में पड़ा मिला। ग्रामीणों ने बाघ के हमले की जानकारी रेंज कार्यालय पर दी। डीएफओ को भी मामले से अवगत कराया गया। मोतीपुर रेंज के डिप्टी रेंजर सत्रोहन लाल की अगुवाई में वनकर्मी मौके पर पहुंचे। मोतीपुर थाने की पुलिस भी पहुंची। वन कर्मियों ने पग चिन्हों की जांच शुरू कर दी है। उधर, पुलिस ने शव को पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बाघ के हमले में युवक की मौत के बाद ग्रामीणों में आक्रोश है। जंगल से सटे गांवों के लोग हमले को लेकर दहशतजदा भी हैं।

error: Content is protected !!

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com