Tuesday , February 18 2020
Home / प्रदेश जागरण / क्रिकेट विश्वकप : ‘कप्तान विराट कोहली के लकी साबित होंगे ये दो खिलाड़ी’

क्रिकेट विश्वकप : ‘कप्तान विराट कोहली के लकी साबित होंगे ये दो खिलाड़ी’

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली ने एक दिन पहले ही यह कहा था कि भारतीय टीम में रिषभ पंत को शामिल न किया जाना टीम के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है।

वहीं अब इस बयान के बाद उन्होंने एक और बड़ा बयान दिया है। सौरव गांगुली ने कहा है कि विराट कोहली की आईपीएल की कप्तानी का विश्वकप पर असर नहीं पड़ेगा। क्योंकि वनडे कप्तान के रूप में उनका रिकॉर्ड काफी अच्छा है।

उन्होंने इस दौरान यह भी कहा कि विराट कोहली के लिए विश्वकप में सबसे अच्छी बात यह होगी कि उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी और हिटमैन रोहित शर्मा का साथ मिलेगा।

गौरतलब हो कि आईपीएल में आरसीबी की विफलता को लेकर विराट की कप्तानी पर सवाल उठाए जा रहे थे लेकिन सौरव गांगुली ने इस बात का खंडन कर दिया है। उन्होंने कहा है कि भारतीय टीम की कप्तानी पूरी तरह से भिन्न होती है।

गांगुली ने कहा है कि “विराट कोहली की आईपीएल कप्तानी रिकॉर्ड की भारत के साथ तुलना मत करो। भारत के लिए उनका कप्तानी का रिकॉर्ड काफी अच्छा है। उनके साथ रोहित जैसा उप कप्तान है। धोनी टीम में हैं, इसलिए उन्हें अच्छा सहयोग मिलेगा।”

उन्होंने यह भी कहा है कि“हार्दिक पांड्या विश्वकप में अहम भूमिका निभाएंगे। वह बेहतरीन फॉर्म में हैं। बारत के लिए वह काफी महत्वपूर्ण होगा।” इसके साथ ही कई और अनुभवी खिलाड़ी भी टीम में शामिल हैं, जिनका सहयोग कप्तान कोहली को मिलेगा और भारतीय टीम विश्वकप की प्रबल दावेदार साबित होगी।

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

योगी सरकार ने बजट में इस एयरपोर्ट के लिए दिए दो हजार करोड़

  लखनऊ। योगी आदित्यनाथ सरकार ने मंगलवार को पेश वित्तीय वर्ष 2020-21 के बजट में …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com