Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर है चर्चा में

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ को लेकर चर्चा में हैं। आमिर खान की फिल्म हॉलीवुड क्लासिक फॉरेस्ट गंप की रीमेक फिल्म है। सोशल मीडिया पर इन दिनों फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बहिष्कार करने की मांग चल रही है। ट्विटर पर हैशटैग ‘बायकॉट लाल सिंह चड्ढा’ ट्रेंड कर रहा है। कुछ साल पहले आमिर द्वारा भारत के बारे में की गई टिप्पणियों के बाद आमिर खान की फिल्म को लेकर सोशल मीडिया पर ये रुख लोगों ने अपनाया है। कई लोग फिल्म के बहिष्कार की मांग कर रहे हैं। अब आमिर खान ने फिल्म को बहिष्कार जाने वाली बातों पर प्रतिक्रिया दी है। इंडिया टुडे में छपी खबर के मुताबिक जब आमिर खान से पूछा गया कि उनकी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को बायकॉट करने की मांग की जा रही है, क्या ये चीज आपको परेशान करती है? तो आमिर खान ने इस सवाल पर कहा, ”हां, मुझे दुख होता है।

साथ ही, मुझे इस बात का भी दुख होता है कि कुछ लोग जो ऐसा कह रहे हैं या उनके मन में विश्वास की है भारत मुझे पसंद नहीं है। आमिर खान ने कहा, ” जिन लोगों को ये लगता है कि भारत मुझे पसंद नहीं है, उनके मन में यह विश्वास है कि मैं कोई ऐसा व्यक्ति हूं जिसे भारत पसंद नहीं है। वे अपने दिल में विश्वास करते हैं, लेकिन वह सच नहीं है। ये झूठ है। यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कुछ लोग ऐसा महसूस करते हैं। मैं भी अपने देश से प्यार करता हूं। बता दें कि कुछ ट्विटर यूजर ने आमिर खान के पिछले कुछ बयानों को ध्यान में रखते हुए एक्टर के फिल्म को ट्रोल करना शुरू किया है। आमिर खान के विवादास्पद “भारत की बढ़ती असहिष्णुता” बयान को लोगों ने ट्विचर पर काफी शेयर किया है। करीना के बीते दिनों के कुछ विवादित बयान भी सामने आ रहे हैं। इससे पहले जब फिल्म के मेकर्स ने मई में ट्रेलर लॉन्च किया था तो वही हैशटैग ट्रेंड कर रहा था। आमिर खान 4 साल बाद अपने नए प्रोजेक्ट लाल सिंह चड्ढा के साथ फिल्मों में वापसी कर रहे हैं। अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित यह फिल्म 11 अगस्त, 2022 को रिलीज होने के लिए पूरी तरह तैयार है। लाल सिंह चड्ढा पहले बैसाखी पर रिलीज होने वाली थी। लेकिन निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज की तारीख 11 अगस्त, 2022 कर दी है। फिल्म में साउथ एक्टर नागा चैतन्य भी दिखेंगे। साउथ एक्टर नागा चैतन्य का यह बॉलीवुड डेब्यू है।