Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला बर्मिंघम में खेला जाएगा

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन टी20 मैचों की सीरीज का दूसरा मुकाबला बर्मिंघम में खेला जाएगा। इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग XI में कई बदलाव देखने को मिलेंगे। पहले मैच में खेलने वाले कुछ खिलाड़ी आखिरी दो मैच के लिए स्क्वाड का हिस्सा नहीं हैं, वहीं कुछ खिलाड़ियों की टीम में एंट्री भी हुई है। इस मैच के लिए टीम के स्क्वाड में कप्तान रोहित शर्मा का दोस्त माने जाने वाला एक खिलाड़ी भी शामिल हो गया है। ऋषभ पंत अपने टी20 करियर में अभी तक अपनी छाप नहीं छोड़ सके हैं।

लेकिन टेस्ट क्रिकेट में उनका प्रदर्शन बेहतर होता जा रहा है। हाल ही में इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए टेस्ट मैच में ऋषभ पंत ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी। एजबेस्टन टेस्ट की पहली पारी में ऋषभ पंत  ने शतक जड़ा था। वहीं दूसरी पारी में उन्होंने 86 गेंदों पर 8 चौकों की मदद से 57 रन बनाए। इस मैच में पंत ने कुल 203 रन बनाए थे। फैंस को उनसे टीम 20 में भी ऐसे ही प्रदर्शन की उम्मीद होगी। ऋषभ पंत के अलावा कई सीनियर खिलाड़ी अब इस सीरीज का हिस्सा बनेंगे। इसमें विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, जसप्रीत बुमराह और रवींद्र जडेजा जैसे खिलाड़ी नाम शामिल है। ये सभी खिलाड़ी टेस्ट मैच की प्लेइंग XI का हिस्सा थे। इन खिलाड़ियों के टीम में आने के बाद प्लेइंग  XI में कई बदलाव होना तय है, जिसमें ऋषभ पंत का नाम सबसे पहले आता है।