Breaking News

बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के कालीघाट स्थिति आवास में चुपके से घुसने वाले शख्स हफीजुल रहमान के बारे में पुलिस ने कई हैरान करने वाली बातें बताई कोर्ट को

पुलिस ने कहा है कि 31 साल का रहमान ममता बनर्जी के आवास के आसपास अकसर आया करता था और वह अपने फोन में इमारत की तस्वीर खींचता था। रहमान नॉर्थ 24 परगान जिले के नारायणपुर का रहने वाला है और उसने ये फोटो कई लोगों को वॉट्सऐप पर शेयर कीं। कोलकाता की अलीपुर कोर्ट ने उसे 18 जुलाई तक के लिए पुलिस हिरासत में भेज दिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ आपराधिक साजिश की भी धारा जोड़ी है। पुलिस ने कहा है कि संदेह है कि आरोपी के लिंक दूसरे राज्य और बांग्ल्देश से भी हैं। पुलिस ने कोर्ट को बताया कि रहमान पहले हावड़ा के राज्य सचिवालय में भी घुसने का प्रयास कर चुका है।

इस मामले में उसे दो बार गिरफ्तार भी किया जा चुका है। उसका कहना था कि वह मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से मिलना चाहता था। वहीं रहमान के परिवार का दावा है कि रहमान का दिमागी संतुलन ठीक नहीं है। लेकिन जांचकर्ता इस बात पर यकीन करने को तैयार नहीं हैं। कोर्ट में मौजूद एक वकील के मुताबिक पुलिस ने बताया कि रहमान के पास से 11 सिमकार्ड बरामद हुई हैं। इनमें से कुछ बांग्लादेश की हैं। पिछले साल अक्टूबर में दुर्गा पूजा के दौरान वह बांग्लादेश गया था। वहीं कोर्ट में यह भी बताया गया कि रहमान कुछ बच्चों को चॉकलेट और सॉफ्ट ड्रिंक देकर दोस्त बनाता था। इसके अलावा रहमान ने हर ऐंगल से मुख्यमंत्री आवास की तस्वीर ली थी जिससे संदेह गहरा जाता है।