Breaking News

अग्निपथ योजना का विरोध जारी है। विपक्षी दल इस योजना के खिलाफ लगातार आवाज उठा रहे, ममता बनर्जी ने भी हमला बोल दिया है राज्य सरकार पर

अग्निपथ योजना का विरोध जारी है। विपक्षी दल इस योजना के खिलाफ लगातार आवाज उठा रहे हैं। इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर करारा हमला बोला है। उन्होंने अग्निवीरों को भाजपा कार्यकर्ता बताया है और कहा है कि मैं भाजपा के लोगों को नौकरी क्यों दूं? इससे पहले ममता बनर्जी भाजपा पर अग्निपथ योजना के जरिए सशस्त्र कैडर तैयार करने का आरोप भी लगा चुकी हैं।

सेना में चार साल बाद सेवानिवृत्त होने वाले अग्निवीरों को कई राज्यों में नौकरी देने का एलान किया गया है। ऐसे में केंद्र भी लगातार राज्यों से अपील कर रहा है कि वे अपने यहां अग्निवीरों को प्राथमिकता दें। दरअसल, सेना में चार साल बाद सेवानिवृत्त होने वाले अग्निवीरों को कई राज्यों में नौकरी देने का एलान किया गया है। ऐसे में केंद्र भी लगातार राज्यों से अपील कर रहा है कि वे अपने यहां अग्निवीरों को प्राथमिकता दें। इसको लेकर केंद्र सरकार ने सभी राज्यों को चिट्ठी भी लिखी है। केंद्र की इसी चिट्ठी पर ममता बनर्जी ने हमला बोला है।