Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

9 जून से भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज शुरू हो रही है

9 जून से भारत और साउथ अफ्रीका के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज शुरू हो रही है। इस सीरीज के लिए कई बड़े खिलाड़ियों की वापसी हुई है। चोट से परेशान चल रहे हार्दिक पांड्या ने IPL में वापसी कर अपनी फॉर्म बेहेतर की और टीम में फिर से एक बार अपनी जगह बना ली। हार्दिक ने गुजरात टाइटंस की कप्तानी करते हुए ट्राफी अपने नाम कर ली। गेंदबाजी और बल्लेबाजी में उन्होंने दम दिखाया। अब उनकी जगह टीम इंडिया में पक्की है।

यहां तक की हार्दिक को अब इंटरनेशनल टीम में कप्तान भी बनाया जा सकता है। हार्दिक पांड्या ने इस आईपीएल में 487 रन बनाए और गेंद से भी अच्छा योगदान दिया। पांड्या की वजह से कई ऑलराउंडर की एंट्री अब टीम में बंद हो गई है। इसमें वेंकटेश अय्यर का नाम भी शामिल है। पहले माना जा रहा था कि वेंकटेश अय्यर टीम इंडिया में अपनी जगह बना लेंगे और हार्दिक पांड्या को बाहर रहना पढ़ जाएगा, लेकिन ऐसा नही दिख रहा है। अब वेंकटेश अय्यर की जगह खतरे में आ गई है। अय्यर ने IPL 2022 में 12 मैचों में 107 के स्ट्राइक रेट के साथ सिर्फ 182 रन बनाए थे। इस बार सेलेक्टर्स ने उन्हे टीम में जगह जरूर दी है लेकिन हो सकता है कि आगे चल के फिर से ऐसा न हो। वेंकटेश अय्यर को डोमेस्टिक क्रिकेट में अपना जलवा दिखाना होगा और अपनी दावेदारी टीम इंडिया के लिए फिर से रखनी होगी।