Breaking News

अभिषेक सक्सेना द्वारा निर्देशित बंदा सिंह का पहला पोस्टर हुआ रिलीज़, कुछ नए अवतार में नजर आएंगे अरशद वारसी

बंदा सिंह के निर्माताओं ने फिल्म का पहला पोस्टर रिलीज़ कर दिया है, जो की उत्तर भारत में रह रहे एक व्यक्ति और उसके परिवार की कहानी है, जो की सत्य घटनाओं पर आधारित है। यह फुल्लू फेम डायरेक्टर अभिषेक सक्सेना द्वारा निर्देशित है। फिल्म में अरशद वारसी और मेहर विज प्रमुख भूमिकाओं में हैं और साथ ही इस फिल्म में अरशद वारसी एक अलग अवतार मे दिखाई देंगे।

यह सीमलैस प्रोडक्शंस एलएलपी के मनीष मिश्रा द्वारा निर्मित है और साथ ही अभिषेक सक्सेना द्वारा उनके बैनर अंबी अभी प्रोडक्शंस के तहत सह-निर्मित है। फिल्म को शाहीन इकबाल ने लिखा है और पटकथा शाहीन इकबाल और अभिषेक सक्सेना द्वारा लिखी गई है। इस फिल्म की शूट मध्य नवंबर से शूरू कि जाएगी।

उत्साहित अरशद वारसी कहते है, “मैने जब स्क्रिप्ट पढ़ी तो मुझे स्क्रिप्ट से प्यार हो गया, और मुझे यकीन है कि आप सब को भी फिल्म से प्यार हो जाएगा।”

अभिनेत्री मेहर विज ने कहा, “यह स्क्रिप्ट मेरे दिल के बहुत करीब है। मैं बहुत खुश और भाग्यशाली हूं कि मुझे इस शानदार भूमिका को निभाने के लिए चुना गया और में प्रतिभाशाली अरशद वारसी के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं।”

निर्देशक और सह-निर्माता अभिषेक सक्सेना कहते हैं, “मैं लंबे समय से इस तरह की कहानी की तलाश कर रहा था, क्योंकि मेरी पहले की दो फिल्में फुल्लू और सरोज का रिश्ता सामाजिक मुद्दों पर थीं, लेकिन बंदा सिंह इनसे अलग है। मैं अरशद, मेहर और बाकी कलाकारों के साथ काम करने के लिए काफी उत्साहित हूं।”

निर्माता मनीष मिश्रा कहते हैं, “जब मैंने कहानी सुनी, तो मैंने कुछ ही समय में इसे बनाने का फैसला कर लिया था। मुझे स्क्रिप्ट पर पूरा भरोसा है और मुझे यकींन है कि दर्शकों ने अरशद और मेहर को इस तरह पहले कभी नहीं देखा होगा।”

लेखक शाहीन इकबाल कहते हैं, “फुल्लू के बाद, में और अभिषेक एक बार फिर बंदा सिंह पर एक बार फिर साथ में काम कर रहे है जिसकी कहनी सत्य घटनाओं पर आधारित है। मुझे लगता है कि इस अनकही कहानी पर बात करने की जरूरत है।”