Breaking News
Donate Now

प्यार में इस कदर पागल हुआ लड़का, लड़की की हत्या कर शव को बेड के अंदर दफनाया

घटना दिल्ली बॉर्डर स्थित टीडीआई की है जहां कुंडली में सैलून चलाने वाली युवती की उसके दोस्त ने एकतरफा प्यार में गला दबाकर हत्या कर दी। इतना ही नहीं उसके शव को सैलून में रखे बेड में डालकर फरार हो गया. सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. युवती के पिता ने उसके दोस्त के खिलाफ एकतरफा प्यार में हत्या करने का आरोप लगाया है.

पिता ने शिकायत दर्ज कराते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। यूपी के जिला बागपत के गांव पुसार निवासी विनोद ने पुलिस को बताया कि वह 6-7 साल से कुंडली में किराए पर रहता है. उसकी बड़ी बेटी श्वेता और छोटी बेटी शिवानी कुंडली टीडीआई में टच एंड फेयर के नाम से सैलून चलाती हैं.

पिता ने बताया कि इस फ्लैट को उसकी बेटियों ने किराए पर ले रखा था. एक सप्ताह से उसकी बड़ी बेटी श्वेता अपने दोस्त नीरज के साथ गत्ते की कंपनी में काम पर जाने लगी थी. दिन में शिवानी सैलून पर रहती थी. रात को दोनों बहन घर आ जाती थीं और सैलून पर रात को नीरज सोता था.

शिवानी की दोस्ती चार साल से प्याऊ मनियारी के रहने वाले आरिफ के साथ थी. शिवानी ने पिछले 15 दिन से आरिफ से बोलचाल बंद कर दी थी. शिवानी ने बताया था कि आरिफ से बात करना उसे पसंद नहीं है, लेकिन फिर भी वह उसे तंग करता रहता है.

युवती के पिता का कहना है कि उसकी बड़ी बेटी श्वेता ने आरिफ को समझाया भी था. शुक्रवार को शिवानी ने अपनी एक और बहन भारती को सैलून से फोन किया था. उस दौरान आरिफ सैलून पर आया था. जिस पर शिवानी ने भारती को आरिफ के आने की जानकारी देकर बाद में फोन करने की बात कही थी. शुक्रवार से उसका फोन बंद आ रहा है.

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com