Breaking News

मेरे पहले नॉवेल के रिलीज़ होने से पहले ही उसे इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद : अश्विनी अय्यर

फिल्म निर्माता अश्विनी अय्यर तिवारी काल्पनिक नॉवेल ‘मैपिंग लव’ के साथ साहित्य जगत में कदम रखने के लिए पूरी तरह तैयार हैं, जो 1 अगस्त से सभी बुक स्टोर्स में उपलब्ध होगी।

अश्विनी ने अपने सोशल मीडिया पर उन सभी के प्रति आभार व्यक्त किया है, जिन्होंने किताब के लिए उनकी प्रशंसा की है और पूरी प्रक्रिया को फिर से शुरू करने के लिए एकांत में वापस आने के लिए तरस रही हैं।

कैप्शन में उन्होंने लिखा, “#mappinglove केंद्रित लेखन के लंबे हिस्सों की यादों के साथ। एक फ्रिल मुक्त एकांत और शांत, अनुशासित, अलग दिमाग में वापस आने की लालसा जो पूरी प्रक्रिया को एक बार फिर से शुरू कर सकती है। अभी के लिए इस खुशी के पल को आप सभी प्रियजनों के साथ साझा कर रही हूं जिन्होंने मेरी फिल्मों को इतना प्यार दिया है। विभिन्न उत्साही पुस्तक पाठकों, ब्लॉगर्स, सभी स्पेक्ट्रम और ग्रंथ सूची में वरिष्ठ पत्रकार द्वारा इतनी सुंदर गहन समीक्षाओं और स्पष्ट रूपक लेखों की कभी उम्मीद नहीं की थी। मेरे पहले उपन्यास के रिलीज होने से पहले ही इतना प्यार देने के लिए धन्यवाद। आखिरकार, यह कल भारत भर के सभी बुक स्टोर्स और दुनिया के चुनिंदा शहरों में रिलीज हो रही है। आप इसे @amazondotin पर भी ऑर्डर कर सकते हैं।”

https://www.instagram.com/p/CR-b8d1Icnk/?utm_medium=share_sheet

1 अगस्त को किताबों की दुकानों पर आने वाली इस किताब को पहले ही काफी सकारात्मक समीक्षा मिल चुकी है और इसने लोगों को काफ़ी जिज्ञासु भी कर दिया है।

साहित्य जगत में डेब्यू करने के अलावा अश्विनी अय्यर तिवारी सोनी लिव पर वेब सीरीज ‘फाडू’ और ज़ी5 पर डॉक्यूमेंट-ड्रामा ‘ब्रेकपॉइंट’ के साथ ओटीटी की दुनिया में भी डेब्यू करने के लिए तैयार हैं।

साथ ही, वह वर्तमान में श्री नारायण मूर्ति और श्रीमती सुधा मूर्ति की जीवन कहानी पर भी काम कर रही हैं, जिसे वह अपना सबसे पसंदीदा प्रोजेक्ट मानती हैं।