Breaking News

इस्तीफे के ऐलान करने के बाद तेज प्रताप यादव मां राबड़ी देवी के घर शिफ्ट हो गए

पटना,: तेज प्रताप यादव अपने इस्तीफे की घोषणा करने के बाद से मीडिया की सुर्खियों में आ गए है। लेकिन उनकी इस घोषणा से परिवार में ही नहीं, बल्कि बिहार की राजनीति में भी गर्मी बढ़ गई है। तेज प्रताप यादव मंगलवार 26 अप्रैल को अपना सरकारी आवास छोड़कर मां राबड़ी देवी के घर में शिफ्ट हो गए हैं। ऐसा कहा जा रहा है कि वह अपने पिता और पूर्व सीएम लालू यादव के पटना आने तक यहीं रहेंगे।

तेज प्रताप यादव मंगलवार को अचानक से अपनी मां और पूर्व सीएम राबड़ी देवी के 10 सर्कुलर रोड स्थित आवास पर पहुंचे। इस दौरान तेज ने अपनी मां का पैर छूकर आशीर्वाद लिया। तेज प्रताप के करीबियों का कहना है कि उनके खिलाफ सभी तरह की साजिश राबड़ी देवी के आवास से ही रची जा रही हैं। साजिश को नाकाम करने राबड़ी आवास पहुंचे तेजमीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अपने विरोधियों की साजिश को नाकाम करने के लिए तेज प्रताप यादव अपने मां राबड़ी देवी के आवास पर रहने के लिए आए हैं।

राबड़ी देवी के आवास में रहते है तेजस्वीबता दें, तेज प्रताप यादव को 2 एम स्टैंड रोड का सरकारी आवास मिला है।लेकिन तेजस्वी यादव ज्यादातर समय राबड़ी देवी के आवास 10 सर्कुलर रोड में पत्नी के साथ रह रहे हैं। लालू प्रसाद यादव भी पटना आते हैं वे भी यहीं रहते हैं।