Breaking News

आवश्यक सूचना: प्रदेश जागरण के सभी निर्गत परिचय पत्र निरस्त किये जा चुके हैं | अगस्त 2022 के बाद के मिलने या दिखने वाले परिचय पत्र फर्जी माने जाएंगे |

पटौदी ट्रॉफी के दूसरे राऊंड में पहुंची टीम सिरसा

सिरसा। सिरसा क्रिकेट एसोसिएशन के शानदार प्रयासों से गठित सिरसा क्रिकेट टीम ने पटौदी ट्रॉफी टूर्नामेंट में अब तक तीन टीमों से जबरदस्त मुकाबला करते हुए सैकिंड राऊंड में स्थान बना लिया है। जानकारी देते हुए सिरसा क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव डा. वेद बैनीवाल ने बताया कि अब तक हुए टूर्नामेंट में सिरसा की टीम ने फतेहाबाद, भिवानी और हिसार की टीमों को पराजित कर जीत हासिल की है और टूर्नामेंट के दूसरे राऊंड में पहुंच गई है। इन तीनों में अंतिम मुकाबला हिसार के साथ हुआ, जिसमें कप्तान दुष्यंत गोदारा के नेतृत्व में सभी खिलाडिय़ों ने शानदार प्रदर्शन किया। इस मुकाबले में सिरसा की टीम ने पहले खेलते हुए 245 रन बनाए। जिसमें कप्तान दुष्यंत गोदारा के 58 रन, कनिष्क चौहान के 45, इशान खुराना के 27 और सुखलीन के 25 रनों का योगदान रहा। लक्ष्य का पीछा करते हुए हिसार की टीम 50 ओवर के इस मुकाबले में 46वें ओवर में 204 रन बनाकर ऑल आऊट हो गई। कप्तान दुष्यंत, इशान और श्रवण सिंह ने दो-दो विकेट, जबकि आदित्य चौधरी ने तीन विकेट लेकर टीम को विजयी बनाने में अह्म भूमिका निभाई।

इससे पहले भिवानी के साथ हुए मुकाबले में सिरसा की टीम के सुखलीन सिंह ने शानदार 109 रनों का योगदान दिया। उन्होंने बताया कि सिरसा की टीम के इस बेहतरीन प्रदर्शन में खिलाडिय़ों को तराशने में कोच शंकर सैनी और कोच विजय शेरगिल की महत्त्ती भूमिका रही। विजयी टीम के सिरसा पहुंचने पर डा. बैनीवाल ने अपने साथियो के साथ क्रिकेट टीम का स्वागत किया और उन्हें मिठाई खिलाकर बर्धाई दी। उन्होंने खिलाडिय़ों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि विजयश्री का यह अभियान निरंतर जारी रहेगा।