Top
Pradesh Jagran

टीसीएल ने भारत में लॉन्च की AI पावर्ड 4k एंड्रॉइड स्मार्ट टीवी, कीमत और फीचर जानकर उड़ जाएंगे होश

टीसीएल ने भारत में लॉन्च की AI पावर्ड 4k एंड्रॉइड स्मार्ट टीवी, कीमत और फीचर जानकर उड़ जाएंगे होश
X

नई दिल्ली। चीन की मल्टीनेशनल इलेक्ट्रॉनिक कंपनी टीसीएल ने मंगलवार को अपनी लेटेस्ट 4k एआई पावर्ड एड्रॉयड स्मार्ट टीवी को भारत में लॉन्च किया। हैंडफ्री वॉइस सर्च टेक्नोलॉजी वाली इस टीवी को कंपनी ने पी8ई नाम दिया गया है, जिसकी कीमत 40,990 रुपये है।

टीवी के लॉन्च होने के अवसर पर टीसीएल इंडिया के मैनेजर माइक चेहन ने कहा कि टीसीएल में हम ऐसे स्मार्ट और इनोवेटिव सॉल्यूशन देने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो किसी की जेब में कटौती करे बिना हर रोज अपग्रेड हों। उन्होंने कहा कि भारत में पहली बार हैंड फ्री (फार-फिल्ड) वॉइस सर्च टेक्नोलॉजी के साथ हम 4k एआई एंड्रॉइड 9 स्मार्ट टीवी को लाने के चलते काफी उत्साहित हैं।

चेहन ने आगे कहा, "नवीनतम लॉन्च हमारे 38 साल की विरासत को आगे बढ़ाता है, जो दर्शकों को एक सहज अनुभव प्रदान करने के लिए एआई और आईओटी में बेहतर अनुभव प्रदान करता है, जो किफायती दामों पर उपलब्ध है।"

स्मार्ट टीवी के फीचर्स

टीसीएल पी8ई के फीचर्स की बात करें तो इसमें 55 इंच का 4K अल्ट्रा-हाई-डेफिनिशन रेजॉलूशन डिस्प्ले दिया गया है। साउंड क्वॉलिटी को ऑप्टिमाइज करने के लिए इसमें स्टीरियो बॉक्स स्पीकर और डॉल्बी ऑडियो दिए गए हैं। इसके साथ ही यह टीवी HDMI 2.0, USB2.0, WIFI 2.4G सपोर्ट और ब्लूटूथ कनेक्शन से लैस है। यह स्मार्ट टीवी एंड्रॉयड 9 पाई ओएस पर रन करती है और इसमें 2 जीबी रैम के साथ 16जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

Next Story
Share it