Tuesday , February 25 2020
Home / क्राइम / खजाने का लालच देकर तांत्रिक ने महिला से किया दुष्कर्म

खजाने का लालच देकर तांत्रिक ने महिला से किया दुष्कर्म

औरैया। कानपुर देहात के थाना मंगलपुर क्षेत्र की एक महिला गुरुवार को पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंची। उसने तांत्रिक द्वारा दुष्कर्म किए जाने की शिकायत कर कार्रवाई की गुहार लगाई। अधिकारी ने जांच कर कार्रवाई की बात कही।

कानपुर देहात के थाना मंगलपुर क्षेत्र स्थित ग्राम जबलपुर निवासी कल्पना (काल्पनिक नाम) ने गुरुवार को पुलिस अधीक्षक सुनीति से मिली। उसने शिकायती पत्र में बताया कि एक ढोंगी तांत्रिक ने उसे उसके घर पर छिपे धन बताने का प्रलोभन देकर अपने आश्रम ग्राम बदरिया पुरवा थाना, बेला बुलाया। इसके बाद वह उसके घर पर आया और उसका सोने का सामान झुमकी, पायल तथा 20 हजार रुपये लेकर पति व उसकी बेटी समेत अपने आश्रम ले गया। जहां हवन पूजन करने के बहाने उसे रोक लिया तथा उसकी बेटी व पति को वापस घर भेज दिया। पति व बेटी के जाने पर तांत्रिक ने तीन सहयोगियों के साथ मिलकर बीती छह फरवरी को बलात्कार किया।

पीड़िता ने बताया कि उक्त मामले की शिकायत कंचौसी पुलिस से की, लेकिन वहां पर उसे मामला औरैया जनपद का बताकर टरका दिया गया। पीड़िता के मुताबिक तांत्रिक बाबा ने उसके साथ गाली-गलौज कर मारपीट भी की और जब उसका पति उसे लेने आया तो उसने जबरन उससे एक कोरे कागज पर दस्तखत करवा लिये। पीड़ित महिला ने आरोपित तांत्रिक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की गुहार पुलिस अधीक्षक से लगाई है।

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr
Loading...

Check Also

दिल्ली हिंसा : पुलिस पर गोलियां चलाने वाला शाहरुख किया गया गिरफ्तार

  नई दिल्ली। उत्तर-पूर्वी दिल्ली में हिंसा के दौरान सोमवार को पुलिस पर गोलियां चलाने …

TwitterFacebookLinkedInWhatsAppEmailTumblr

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com