Home / क्राइम / इटावा : बच्चा चोरी के शक में तलिबानी सजा, युवक को निर्वस्त्र कर पीटा

इटावा : बच्चा चोरी के शक में तलिबानी सजा, युवक को निर्वस्त्र कर पीटा

 

इटावा। उत्तर प्रदेश के इटावा जनपद में सोमवार को ग्रामीणों ने बच्चे को अगवा करने के आरोप में एक युवक को जमकर पीटा। इसके बाद उसके कपड़े उतार कर खतों में घसीटा। गुस्साए ग्रामीणों ने थर्ड डिग्री के रिकॉर्ड तोड़ते हुए उसके साथ जानवरों से भी बुरा सलूक किया।

इस दौरान पीटाई करने वाले एक युवक ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित को हिरासत में लिया। पुलिस ने राजस्थान निवासी आरोपी युवक के खिलाफ अपहरण का केस दर्ज किया है। एसएसपी ने थाने पर क्राइम ब्रांच के साथ पहुंचकर की घटना की जांच पड़ताल। मामला इकदिल थाना क्षेत्र के कल्याणपुर गांव का है।

कल्याणपुर गांव का 9वीं कक्षा का छात्र सुबह शौच के लिए घर से खेत जा रहा था। तभी अचानक आरोपित ने बच्चे को झपटकर पकड़ लिया। बच्चे के चिल्लाने पर एकत्रित हुए ग्रामीणों ने उसकी की जमकर पिटाई की। जिसके बाद उसके हाथ पैर पकड़कर नग्न अवस्था में खेतों में घसीटा। घंटों बाद पुलिस पुलिस ने आरोपित को ग्रामीणों के चंगुल से मुक्त कराया। पुलिस आरोपित हिरासत में लेकर थाने लाई।

पीड़ित बच्चे की मां विमला देवी ने बताया कि  उसका बेटा शौच के लिए घर से निकल था। तभी अचानक उसे एक युवक ने पीछे से झपटकर पकड़ लिया। बच्चा चिल्लाने लगा तब मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने बच्चे को आरोपित के चंगुल से छुड़वाया।

एसएसपी संतोष मिश्रा ने बताया कि कल्याणपुर गांव में आज सुबह सूचना मिली थी कि ग्रामीणों ने एक व्यक्ति को पकड़ा है। इस व्यक्ति ने 14 साल के बच्चे को अगवा करने का प्रयास किया। आरोपित व्यक्ति राजस्थान धौलपुर का रहने वाला है। ये कानपुर में टाइल्स लगाने का काम करता था। मामले की जांच के लिए पुलिस टीमें कानपुर ओर धौलपुर के लिए निकली हैं।
वहीं, एसएसपी पिटाई के सवाल पर बचते नजर आए। उन्होंने कहा, आरोपित युवक कोग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया, उसको ऐसी कोई गंभीर चोट नहीं है। उसका मेडिकल करवाया जाएगा।

Loading...

Check Also

दो नाबालिग बहनों के साथ छह युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

    कामरूप (असम)। कामरूप जिले के रंगिया रेलवे स्टेशन के पास एक रेलवे क्वार्टर …

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com