Top
Pradesh Jagran

हमने एकदिवसीय क्रिकेट में हमेशा बेहतर खेला है : मेहदी हसन

हमने एकदिवसीय क्रिकेट में हमेशा बेहतर खेला है : मेहदी हसन
X

ढाका। श्रीलंका के खिलाफ पहला एकदिवसीय मैच 33 रनों से जीतने के बाद, बांग्लादेशी स्पिनर मेहदी हसन मिराज ने कहा कि उनकी टीम एकदिवसीय क्रिकेट में हमेशा बेहतर क्रिकेट खेलती है।

पहले एकदिवसीय मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए बांग्लादेश ने 6 विकेट पर 257 रन बनाए। बांग्लादेश के लिए मुश्फिकुर रहीम ने 84, महमुदुल्लाह ने 54 और तमीम इकबाल ने 52 रन बनाए। जवाब में श्रीलंका की टीम 48.1 ओवर में 224 रनों पर सिमट गई। श्रीलंका के लिए वानीन्दू हसरंगा ने सर्वाधिक 74 रन बनाए। बांग्लादेश की तरफ से मेहदी हसन ने सर्वाधिक 4 विकेट झटके।

मैच के बाद मेहदी ने कहा, "हर योगदान महत्वपूर्ण था। तमीम भाई ने हमें अच्छी शुरुआत दी लेकिन जब हमने 2 विकेट जल्दी खो दिए, तो मुशफीक भाई और रियाद भाई ने एक महत्वपूर्ण साझेदारी की। अफिफ और सैफ ने अंत तक अच्छी बल्लेबाजी की। हमने वेस्टइंडीज के खिलाफ एकदिनी श्रृंखला जीती, लेकिन हम उनके खिलाफ टेस्ट श्रृंखला में अच्छा प्रदर्शन नहीं कर सके। यह एक महत्वपूर्ण मैच था, लेकिन एकदिनी में हमने हमेशा अच्छा खेला है।"

उन्होंने कहा, "सभी ने जीत में प्रमुख भूमिका निभाई। जैसा कि मैंने अतीत में किया है, मेरी प्रारंभिक योजना रनों को रोकना है। मैं अच्छी लाइन और लेंथ पर गेंदबाजी करने की कोशिश करता हूं और रन बनाए रखता हूं। मेरा मानना ​​​​है कि अगर मैं ऐसा करता हूं तो बल्लेबाज के गलती करने पर मेरे पास अधिक मौका होता है। मैंने और अधिक डॉट गेंद फेंकने की कोशिश की।" इस जीत के साथ बांग्लादेश ने श्रीलंका के खिलाफ तीन मैचों की एकदिनी श्रृंखला में 1-0 की बढ़त ले ली है।

Next Story
Share it