Top
Pradesh Jagran

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के इन सवालों का दिया दिलचस्प जवाब

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के इन सवालों का दिया दिलचस्प जवाब
X

नई दिल्ली। भारतीय क्रिकेट टीम 2 जून को इंग्लैंड के दौरे पर रवाना होगी। इससे पहले टीम इंडिया मुंबई के एक होटल में क्वारनटीन है। क्वारनटीन में वक्त कैसे गुजारा जाए, इसके लिए खिलाड़ी अलग-अलग तरीका निकाल रहे हैं। खिलाड़ियों को फैन्स से जुड़ने का ये अच्छा मौका मिल गया है।

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर फैन्स के लिए सवाल-जवाब का एक खास सेशन रखा, जिसमें वह कई दिलचस्प सवालों के जवाब देते हुए नजर आए।

विराट कोहली ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मैं क्वारनटीन में हूं, मुझसे सवाल पूछें'। इस दौरान एक फैन ने कोहली से सवाल किया कि आपने गूगल पर आखिरी बार क्या सर्च किया था। इस सवाल का जवाब देते हुए विराट कोहली ने दिग्गज फुटबॉलर क्रिस्टियानो रोनाल्डो का नाम लिया।

विराट ने इन सवालों का भी दिया जवाब

वहीं, एक फैन ने विराट से पूछा कि भारतीय टीम का एक राज जो आप शेयर कर सकते हैं। कप्तान कोहली ने जवाब दिया हम प्रैंकस्टार्स का ग्रुप हैं।

सेशन के दौरान एक फैन ने कोहली से पूछा, 'अपने अतीत के बारे में वो एक चीज जिसे आप बदलना चाहेंगे?' विराट ने इस पर जवाब दिया कुछ भी नहीं।

विराट कोहली के नेतृत्व वाली टीम इंडिया इंग्लैंड मेें वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) का फाइनल और मेजबान इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। न्यूजीलैंड के खिलाफ होना वाला WTC फाइनल साउथैम्पटन में 18-22 जून तक खेला जाएगा। इसके बाद इंग्लैंड के खिलाफ चार अगस्त से टेस्ट सीरीज शुरू होगी।

Next Story
Share it