Top
Pradesh Jagran

सूर्य कुमार यादव ने युजवेंद्र चहल पर किया मजेदार कमेंट, कहा-तू इतना पतला है मेरा बैट कैसे उठाएगा

सूर्य कुमार यादव ने युजवेंद्र चहल पर किया मजेदार कमेंट, कहा-तू इतना पतला है मेरा बैट कैसे उठाएगा
X

नई दिल्ली। भारतीय टीम के प्रमुख बल्लेबाज सूर्य कुमार यादव अभी क्रिकेट से दूर हैं। मुंबई इंडियंस की ओर से खेलने वाले सूर्य कुमार आईपीएल 2021 के सस्पेंड होने के बाद से वह घर पर हैं। इस वजह से सोशल मीडिया पर काफी दिखाई दे रहे हैं। अब मुंबई इंडियंस के सोशल मीडिया हैंडल पर पोस्ट हुए वीडियो में भी सूर्य कुमार यादव दिखाई दिए हैं। इसमें वह टीम इंडिया के अपने साथी युजवेंद्र चहलपर मजेदार कमेंट कर रहे हैं।

मुंबई इंडियंस टीवी के एंकर से बातचीत के दौरान चहल का जिक्र हुआ। तब एंकर ने सूर्या से पूछा कि चहल अपने बैट के बारे में पूछते रहते हैं तो क्या आपने उनका बैट ले रखा है? सूर्या जवाब में कहते हैं कि उन्होंने कोई बैट नहीं लिया है बल्कि चहल उनसे बैट मांगते हैं। फिर मजाक बनाते हुए सूर्यकुमार यादव ने कहा कि उनका बल्ला भारी होता है और चहल शायद इसे उठा नहीं पाए।

सूर्या ने कहा, 'वह मुझे बैट देने को कह रहा है लेकिन मेरा बैट थोड़ा सा भारी है. मैंने उससे कितनी बार कहा है कि तू इतना पतला सा है मेरा बैट कैसे इस्तेमाल करेगा। लेकिन हां अभी मुझे उसे बोलना ही पड़ेगा कि अगली बार जब मैं उससे मिलूंगा तो मैं उसे बैट दूंगा।'



श्रीलंका दौरे पर जा सकते हैं सूर्या

बनारस के गलियों में क्रिकेट का ककहरा सीखने के बाद आईपीएल में कई साल से शानदार प्रदर्शन कर रहे वाराणसी के सूर्य कुमार यादव ने टीम इंडिया के प्रमुख बल्लेबाजों में शामिल हैं। 30 साल के सूर्या अब टीम इंडिया के साथ श्रीलंका दौरे पर जा सकते हैं। इस सीरीज के लिए भी टीम का ऐलान होना बाकी है। यहां पर भारत को टी20 के साथ ही वनडे सीरीज भी खेलनी है। चहल भी इस दौरान टीम इंडिया का हिस्सा हो सकते हैं।

सूर्यकुमार यादव ने मार्च के महीने में इंग्लैंड के खिलाफ टी20 सीरीज से ही टीम इंडिया में कदम रखा था। यहां उन्होंने इंटरनेशनल करियर की पहली ही गेंद पर छक्का जड़ा था। साथ ही अपनी पहली ही पारी में अर्ध शतक लगाया था। इस तरह से उन्होंने टी20 टीम में मजबूती से कदम रखा है। सूर्या पिछले कुछ समय से लगातार घरेलू क्रिकेट में कमाल की बैटिंग कर रहे थे। इसी के बाद उन्हें टीम इंडिया में चुना गया।

Next Story
Share it