Top
Pradesh Jagran

दिल्ली में गरजा पोलार्ड का बल्ला, IPL के इस सीजन में जड़ा सबसे तेज अर्धशतक

दिल्ली में गरजा पोलार्ड का बल्ला, IPL के इस सीजन में जड़ा सबसे तेज अर्धशतक
X

नई दिल्ली। चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मैच में मुंबई इंडियंस के स्टार ऑलराउंडर कायरन पोलार्ड (Kieron Pollard) ने तूफानी पारी खेलते हुए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के इस सीजन का सबसे तेज अर्धशतक जड़ दिया है। पोलार्ड ने सीएसके के खिलाफ महज 17 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने मैच में 33 गेंदों पर 85 रनों की नाबाद पारी खेली। नई दिल्ली के अरुण जेटली स्टेडियम (Arun Jaitley Stadium) में खेले गए मुकाबले में पोलार्ड ने अपने अर्धशतक के दौरान 3 चौके और 6 छक्के लगाए। पोलार्ड ने इस मामले में दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को पीछे छोड़ा, जिन्होंने कोलकाता नाईट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ महज 18 गेंदों में अपना अर्धशतक पूरा किया था।

हालांकि आईपीएल में सबसे कम गेंदों में अर्धशतक जड़ने का रिकॉर्ड केएल राहुल के नाम है। राहुल ने 2018 के सीजन में 14 गेंदों में अर्धशतक बनाया था। पंजाब किंग्स के केएल राहुल ने दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ ये कारनामा किया था। इस सूची में दूसरे नंबर पर केकेआर के सुनील नरेन हैं,जिन्होंने 2017 में आरसीबी के खिलाफ15 गेंदों में अर्धशतक लगाया था। यूसुफ पठान भी 15 गेंदों में अर्धशतक बना चुके हैं। उन्होंने 2014 में केकेआर की ओर से खेलते हुए ये किया था।

सीएसके-मुंबई के बीच मैच की बात करें तो इस मैच में सीएसके ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट के नुकसान पर 218 रन बनाए। अंबति रायडू ने 27 गेंदों पर नाबाद 72 रन बनाए। उन्होंने सिर्फ 20 गेंदों में अर्धशतक बनाया। जवाब में मुंबई की टीम ने 6 विकेट खोकर 219 रनों के लक्ष्य को हासिल कर लिया।

Next Story
Share it