Top
Pradesh Jagran

IPL पर कोरोना की मार, अब ये दो खिलाड़ी भी हुए संक्रमित

IPL पर कोरोना की मार, अब ये दो खिलाड़ी भी हुए संक्रमित
X

नई दिल्ली। कोरोना की लहर का असर इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल पर पड़ने के बाद हलचल मची हुई है। एक के बाद खिलाड़ी कोरोना संक्रमित हो रहे हैं। अब लीग से जुड़े दो और और खिलाड़ियों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आया है। इनमें एक सनराइजर्स हैदराबाद के ऋद्धिमान साहा (Saha) और दिल्ली कैपिटल्स के अमित मिश्रा (Amit mishra) शामिल हैं।

आईपीएल के 30वें मैच को टाल दिया गया था

आईपीएल 2021 का 30वां मैच कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच खेला जाना था, लेकिन सोमवार को कोलकाता नाइट राइडर्स के क्रिकेटर वरूण चक्रवर्ती और संदीप वारियर को कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसके कारण मैच को तुरंत टाल दिया गया।

मुंबई के तीन स्टेडियम में हो सकते हैं मैच

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आईपीएल के बाकी बचे हुए मुकाबले मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम, डीवाई पाटिल स्टेडियम और ब्रेबॉर्न स्टेडियम में कराए जा सकते हैं। हालांकि अभी तक बीसीसीआई की तरफ से इसको लेकर कोई आधिकारिक ऐलान नहीं किया गया है। मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2021 के 10 मैच हो चुके हैं, जबकि मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के बचे हुए ग्राउंड्स को बाकी टीमें ट्रेनिंग और प्रैक्टिस सेशन के लिए इस्तेमाल कर चुकी हैं। ऐसा माना जा रहा है कि सोमवार को बीसीसीआई ने मुंबई के तमाम होटल में बात की है कि क्या वह फ्रेंचाइजी टीमों के लिए बायो बबल बना सकते हैं।

Next Story
Share it