Top
Pradesh Jagran

WTC फाइनल में नई जर्सी पहनकर उतरेगी भारतीय क्रिकेट टीम, देखिए एक झलक

WTC फाइनल में नई जर्सी पहनकर उतरेगी भारतीय क्रिकेट टीम, देखिए एक झलक
X

नई दिल्ली। न्यूजीलैंड के खिलाफ 18 जून से इंग्लैंड के साउथम्पटन में होने वाले विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में भारतीय क्रिकेट टीम नई जर्सी में मैदान पर उतरेगी। भारतीय टीम की यह नई जर्सी बिल्कुल उसी तरह की नजर आ रही है, जैसी टीम 90 के दशक में पहनकर खेलती थी।

भारतीय हरफनमौला खिलाड़ी रविंद्र जडेजा ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर जर्सी पहने अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा,"90 के दौर को याद करते हैं।"

नई जर्सी में सामने बड़ा बड़ा नीले रंग से इंडिया लिखा है और एक साइड में आईसीसी डब्ल्यूटीसी फाइनल 2021 लिखा है और उसका लोगो भी लगा है, साथ ही दूसरे साइड में बीसीसीआई का लोगो भी लगा हुआ है, इस जर्सी में वी शेप का गला है और उसे दो लाइनें भी नीले रंग की बनी हुई हैं। जर्सी में कहीं भी किसी भी कंपनी का कोई भी विज्ञापन नहीं है।

भारत ने इंग्लैंड को हराकर डब्ल्यूटीसी फाइनल में प्रवेश किया है। भारतीय क्रिकेट टीम इस वक्त मुंबई में है और अपना क्वारंटीन का वक्त पूरा कर रही है। दो जून को पूरी टीम एक साथ स्पेशल चार्टर फ्लाइट से इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। इंग्लैंड पहुंचने के बाद भारतीय टीम क्वारंटीन में रहेगी, उसके बाद मैदान पर प्रैक्टिस करने के लिए उतरेगी।

Next Story
Share it