Top
Pradesh Jagran

Ind vs Aus : चौथे टेस्ट में ये हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन

Ind vs Aus : चौथे टेस्ट में ये हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन
X

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का चौथा टेस्ट मैच 15 जनवरी से ब्रिस्बेन के गाबा मैदान पर खेला जाएगा। चार मैचों की टेस्ट सीरीज अभी भी 1-1 से बराबर है। ब्रिस्बेन में निर्णायक टेस्ट मैच से पहले टीम इंडिया मुश्किल में है।

ऑस्ट्रेलियाई दौरे पर भारतीय टीम के चोटिल खिलाडिय़ों की संख्या बढ़ती ही जा रही है। अब भारतीय टीम प्रबंधन के सामने अन्तिम टेस्ट मैच के लिए प्लेइंग इलेवन का चयन करना भी बड़ी परेशानी का कारण बन गया है।


चार मैचों की बॉर्डर-गावस्कर टेस्ट सीरीज के चौथे मैच में भारतीय टीम की ओर से दो विकेटकीपर मैदान में उतर सकते हैं। यानी इस मैच में ऋद्धिमान साहा बतौर विकेटकीपर बल्लेबाज और ऋषभ पंत बतौर बल्लेबाज मैदान में उतर सकते हैं।

वहीं युवा बल्लेबाज पृथ्वी शॉ को एक बार फिर से मौका मिल सकता है। हनुमा विहारी के चोटिल होने पर शॉ को अन्तिम एकादश में जगह मिल सकती है। वहीं तेज गेंदबाज नटराजन को अपना टेस्ट डेब्यू करने का मौका मिल सकता है। साथ ही इस मैच में नवदीप सैनी के स्थान पर शार्दुल ठाकुर टीम में जगह बना सकते हैं।

इस प्रकार हो सकती है भारत की प्लेइंग इलेवन

रोहित शर्मा, शुभमन गिल, चेतेश्वर पुजारा, अजिंक्या रहाणे (कप्तान), ऋषभ पंत, पृथ्वी शॉ, साहा (विकेटकीपर), आर अश्विन, शार्दुल ठाकुर मोहम्मद सिराज और टी. नटराजन।

Next Story
Share it