Top
Pradesh Jagran

टी20 क्रिकेट में जल्‍द दिखेगा क्रिस गेल-पोलार्ड और रसेल के बल्‍ले का धमाल, जानिए कब से होगा CPL का आगाज

टी20 क्रिकेट में जल्‍द दिखेगा क्रिस गेल-पोलार्ड और रसेल के बल्‍ले का धमाल, जानिए कब से होगा CPL का आगाज
X

नई दिल्ली। कोरोना वायरस के चलते इंडियन प्रीमियर लीग आईपीएल के इस साल के सीजन के बीच में स्‍थगित होने से क्रिकेट प्रेमी काफी निराश है। लेकिन अब उनके लिए एक खुशखबरी आई है। जल्‍द ही टी20 क्रिकेट का एक और घमासान शुरू होने जा रहा है, जिसमें फैंस को आंद्रे रसेल (Andre Russell), क्रिस गेल (Chris Gayle), कायरन पोलार्ड और निकोलस पूरन जैसे धुरंधरों के बल्‍ले का धमाल देखने को मिलेगा तो दुनियाभर के दिग्‍गज गेंदबाज भी कहर बरपाएंगे।

कैरेबियाई प्रीमियर लीग (Caribbean Premier League) यानी सीपीएल (CPL-2021) के नौवें सीजन के लिए तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। वेस्‍टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के ये कदम उठाते ही अब करीब एक महीने तक टी20 क्रिकेट का लुत्‍फ उठाने वाले प्रशंसकों का इंतजार खत्‍म हो गया है।

वेस्‍टइंडीज क्रिकेट बोर्ड के मुताबिक कैरिबियाई प्रीमियर लीग का नौवां सीजन 28 अगस्‍त से शुरू होगा। करीब एक महीने तक चलने वाली लीग का खिताबी मुकाबला 19 सितंबर को खेला जाएगा। कोरोना वायरस के प्रकोप के चलते सिर्फ दो स्‍थानों पर ही लीग के मुकाबले आयोजित किए जाएंगे। इसके लिए सेंट किट्स और नेविस के नामों को अंतिम रूप दिया गया है।

बता दें कि निकोलस पूरन और शिमरॉन हेटमायर जैसे धुरंधर नाम सीपीएल के जरिये ही सामने आए हैं। जिन्‍होंने वेस्‍टइंडीज की राष्‍ट्रीय टीम के लिए भी बेहतरीन प्रदर्शन कर छाप छोड़ी है।

Next Story
Share it