Top
Pradesh Jagran

इंग्लैंड दौरे से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी दोबारा हुआ कोरोना पॉजिटिव

इंग्लैंड दौरे से पहले टीम इंडिया को लगा बड़ा झटका, ये खिलाड़ी दोबारा हुआ कोरोना पॉजिटिव
X

नई दिल्ली। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप (WTC) फाइनल और इंगलैंड के दौरा से पहले टीम इंडिया को बड़ा झटका लगा है। भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋद्धिमान साहा की कोरोना की रिपोर्ट एक बार फिर पॉजिटिव आई है। इससे पहले साहा को 4 मई को कोविड-19 से संक्रमित पाया गया।



साहा WTC फाइनल और इंग्लैंड जाने वाली टीम इंडिया का हिस्सा हैं। अगर साहा 25 मई से पहले कोरोना टेस्ट में निगेटिव नहीं पाए जाते हैं तो उन्हें इंग्लैंड दौरे पर जाना का मौका नहीं मिलेगा। इंग्लैंड दौरे पर जाने से पहले भारतीय खिलाड़ियों को एक सप्ताह के लिए मुंबई के एक होटल में बायो-बबल में प्रवेश करना है। बीसीसीआई ने साफ कहा है कि बायो-बबल में प्रवेश करने से हर खिलाड़ी को कोरोना निगेटिव होना जरूरी है।


इंग्लैंड दौरे पर टीम इंडिया वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप (WTC) का फाइनल और पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलेगी। WTC का फाइनल साउथैम्पटन में 18 से 22 जून तक होगा और इसके बाद 4 अगस्त से 14 सितंबर के बीच भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेली जाएगी।


भारत और इंग्लैंड के बीच पांच मैचों की टेस्ट सीरीज की शुरुआत नॉटिंघम में 4 अगस्त से होगी। दूसरा टेस्ट मैच 12 अगस्त को लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान पर खेला जाएगा। तीसरा टेस्ट मैच 25 अगस्त को लीड्स में होगा। चौथा टेस्ट लंदन के ओवल मैदान पर 2 सितंबर से होगा। पांचवां और आखिरी टेस्ट मैच मैनचेस्टर में 10 सितंबर से 10 सितंबर से होगा।

Next Story
Share it