Top
Pradesh Jagran

बाबर आजम ने अपनी चचेरी बहन के साथ की सगाई, क्रिकेटर पर है यौन शोषण का आरोप

बाबर आजम ने अपनी चचेरी बहन के साथ की सगाई, क्रिकेटर पर है यौन शोषण का आरोप
X

नई दिल्ली। पाकिस्तानी क्रिकेट टीम के कप्तान बाबर आजम (Babar Azam) अगले साल शादी करने जा रहे हैं। हैरान करने वाली ये बात सामने आई है कि बाबर आजम अपनी ही चचेरी बहन से शादी करेंगे। इस कड़ी में उन्होंने अपनी चचेरी बहन से सगाई कर ली है।पाकिस्तानी चैनल जियो न्यूज के सूत्रों के हवाले से ये बात सामने आई है।

पाकिस्तानी मीडिया की खबरों के अनुसार, बाबर और लड़की दोनों के परिवारों ने मिलकर यह फैसला किया है। हालांकि बाबर की होने वाली पत्नी के बारे में अभी ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। बाबर ने अपनी सगाई की जानकारी को भी गुप्त रखा है।

मजेदार बात है कि 30 मई को ही बाबर आजम के टीम साथी और पाकिस्तान के पूर्व कप्तान अजहर अली ने उन्हें शादी करने की सलाह दी थी। फैंस के साथ सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब के सेशन में एक फैन ने अजहर से पूछा था कि वे बाबर आजम से क्या कहेंगे। इस पर अजहर ने कहा था, शादी कर ले। बाबर आजम पाकिस्तान सुपर लीग में कराची किंग्स की ओर से मैदान में उतरेंगे। इस टूर्नामेंट के बाकी बचे हुए 20 मैच 9 जून से शुरू होने हैं। हालांकि अभी तक शेड्यूल जारी नहीं हुआ है।

बाबर आजम पर योन शोषण का आरोप

बाबर आजम पिछले दिनों विवादों में भी रहे थे। उन पर एक महिला ने शादी का झांसा देने और संबंध बनाने का आरोप लगाया था। यह मामला अभी कोर्ट में चल रहा है। बाबर ने खुद को बेकसूर बताया था। उन्होंने महिला पर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाया था।

Next Story
Share it